For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

रायपुर खुर्द में भाजपा ने किया बूथ सम्मेलन

10:57 AM Apr 03, 2024 IST
रायपुर खुर्द में भाजपा ने किया बूथ सम्मेलन
भाजपा के बूथ सम्मेलन में शिरकत करते महासचिव अमित जिंदल। -हप्र
Advertisement

मनीमाजरा (चंडीगढ़), 2 अप्रैल (हप्र)
भाजपा के प्रदेश महामंत्री अमित जिंदल ने बूथ नंबर 10 पर कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान चंडीगढ़ भाजपा का पूरा फोकस अपने हर बूथ को और मजबूत करने पर है। चंडीगढ़ भाजपा हर बूथ पर सशक्तिकरण अभियान चलाकर लोकसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत दर्ज करेगी।
उन्होंने कहा कि बेशक भाजपा आज दुनिया का सबसे बड़ा राजनीतिक संगठन है, लेकिन नए सदस्यों को निरंतर जोड़ते रहें। इसी के साथ जहां भी बस्तियां हैं, वहां जाकर भाजपा सरकार क्यों जरूरी है,यह जानकारी विस्तार से दें। छह अप्रैल को भाजपा का स्थापना दिवस है और इसके बाद 14 अप्रैल को संविधान निर्माता बाबा साहब डा.बीआर अंबेडकर जयंती है। इस दौरान सेवा कार्यों अभियान जारी रखें। जिंदल ने इस अवसर पर मेरा बूथ, सबसे मजबूत का नारा बुलंद करते हुए कहा कि सभी बूथ कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ की हड्डी हैं और कोई भी कार्यकर्ता बूथ को छोटा नहीं समझे, क्योंकि यहीं से आगे बढ़कर समाज में अलग पहचान बनाने का अवसर मिलेगा।
उन्होंने कहा कि बूथ सशक्तिकरण अभियान के अंतर्गत जनता के बीच यह भी स्पष्ट संदेश दिया जाएगा कि कमल पर भरोसा रखें, वहीं उनका हित है। उन्होंने कहा कि विपक्षी दलों के पास उनके कार्यकाल का रिपोर्ट कार्ड नहीं,बल्कि भ्रष्टाचार का काला चिट्ठा है, जिसे लेकर उनके कार्यकर्ता हतोत्साहित हैं।
रायपुर खुर्द में आयोजित इस सम्मेलन में बूथ अध्यक्ष अभिषेक शर्मा, क्षेत्र के निगम पार्षद हरजीत सिंह, प्रदेश सचिव सुभाष मौर्य और जिला महामंत्री राम शुक्ला के अलावा अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता
उपस्थित रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×