मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

भाजपा ने गुरुग्राम को मिलेनियम सिटी से बनाया कूड़ाघर : मोहित ग्रोवर

10:43 AM Sep 12, 2024 IST
गुरुग्राम विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी मोहित ग्रोवर बुधवार को निर्वाचन अधिकारी के सम्मुख नामांकन पत्र दाखिल करते हुए। -हप्र

गुरुग्राम, 11 सितंबर (हप्र)
गुरुग्राम से कांग्रेस के उम्मीदवार मोहित मदनलाल ग्रोवर ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी ने पिछले 10 वर्ष में गुरुग्राम मिलेनियम सिटी को कूड़ाघर और टूटी सड़कों का शहर बनाकर रख दिया है तथा इसे खूब लूटा। ग्रोवर अपनी नामांकन सभा को संबोधित कर रहे थे। यहां पर सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा को भी आना था लेकिन उनके हेलीकॉप्टर की कुछ दिक्कत होने के कारण वह समय पर नहीं आ पाए। इससे पहले ग्रोवर ने अपने साथियों के साथ गुरुग्राम के निर्वाचन अधिकारी के सम्मुख अपना नामांकन पत्र दाखिल किया और फिर जनसभा की। पिछला विधानसभा चुनाव निर्दलीय लड़ने वाले ग्रोवर ने दूसरा स्थान प्राप्त किया था। ग्रोवर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने देश पर राज तो कर लिया लेकिन वह समस्याओं का समाधान नहीं कर सकी बल्कि समस्याएं बढ़ाने का काम किया है। यह ऐसी पहली सरकार है जो लोगों की समस्याएं बढ़ाने में ही गर्व महसूस करती है। उन्होंने कहा कि आज कोई गली ऐसी नहीं है जहां सीवर की समस्या न हो, अतिक्रमण की समस्या न हो, भ्रष्टाचार चारों ओर है।
उन्होंने कहा कि इस शहर को लूटने का काम किया जा रहा है, बदले में समस्याएं दी जा रही हैं। कानून व्यवस्था की हालत बहुत खराब है। ग्रोवर ने कहा कि माता मंदिर अधूरा है, अस्पताल अधूरा है, बस अड्डा टूटा हुआ है, रेलवे स्टेशन तक जाने वाली बस सेवा अधूरी है। मोहित मदनलाल ग्रोवर ने कहा उन्हें काम करने का मौका मिला तो वह इन सब चीजों को बदलेंगे। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि वह इस बार पंजे पर मोहर लगाकर उन्हें विधायक बनाने का अवसर दें। इस मौके पर कुछ दिन पहले ही भारतीय जनता पार्टी छोड़कर आए प्रदेश भाजपा के पूर्व उपाध्यक्ष जीएल शर्मा तथा कांग्रेस नेता मौजूद थे ।

Advertisement

Advertisement