मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

भाजपा ने सरकारी नौकरियों को सुनियोजित तरीके से टाला : बृजेंद्र सिंह

10:27 AM Jul 29, 2024 IST
उचाना में रविवार को कार्यकर्ताओं के साथ पूर्व सांसद एवं कांग्रेस नेता बृजेंद्र सिंह। -निस
Advertisement

उचाना, 28 जुलाई (निस)
पूर्व सांसद एवं कांग्रेस नेता बृजेंद्र सिंह ने भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि साल दर साल सरकारी नौकरियों को सुनियोजित तरीके से टाला गया। पेपर लीक करके उन परीक्षाओं को रद्द करने की प्रथा पिछले दस सालों में देखी गई है।
प्रदेश में सरकारी नौकरियों की संख्या निरंतर कम हुई। अब चुनाव के समय में युवाओं को गुमराह करने के लिए नौकरियां निकलने कर ढोंग कर रहे हैं। अब लोग किसी तरह के बहकावे में नहीं आएंगे। उचाना हलके के भौंगरा, खापड़ में लोगों से रूबरू होने के दौरान पूर्व सांसद ने कहा कि भाजपा ये बताए कि दस सालों में युवाओं, किसानों, व्यापारी, महिला, मजदूर वर्ग के लिए क्या किया है। भाजपा हर बात को पीछे लेकर जाती है। 1977, 1947 में क्या हुआ था। दस साल केंद्र, प्रदेश की सरकार ने क्या-क्या किया है उसका जबाव दें।
भाजपा खुद की कमियों को छुपाने के लिए हमेशा पहले की बातें करती है। कांग्रेस में चल रहे पोस्टरवार बोलते हुए बृजेंद्र सिंह ने कहा कि कुछ लोग बिना बात की राजनीति ढूंढते हैं यहां राजनीति नहीं है।
एक जगह दो यात्राएं एक पार्टी की निकल रही है तो समझ में आए कि आपस में तनाव, टकराव की स्थिति है। जो दो अलग-अलग यात्राएं चल रही है इसमें किसी प्रकार का टकराव नहीं है। इन यात्राओं में जितने नेता, कार्यकर्ता दूसरे दलों से आएंगे उसका फायदा कांग्रेस को है। उन्होंने कहा कि इस बार कांग्रेस, भाजपा का मुकाबला है। कोई पार्टी हो गठबंधन हो उनकी हरियाणा में इस बार चुनाव में कोई जगह नहीं है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement