मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भाजपा ने घोषणापत्र में अपनी ही सरकार की नाकामियों पर लगा दी मोहर : हुड्डा

07:06 AM Sep 20, 2024 IST
पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा बृहस्पतिवार रात जींद के टाउन हाल पर कांग्रेस प्रत्याशी महावीर गुप्ता के समर्थन में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए। -हप्र

जींद, 19 सितंबर (हप्र)
पूर्व सीएम और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि भाजपा ने जो घोषणापत्र जारी किया है, उसने अपनी ही सरकार की नाकामियों पर मोहर लगा दी है। जो भाजपा 2014 और 2019 में किए गए अपने वादों को पूरा नहीं कर पाई, उसने जनता को बरगलाने के लिए 2024 में नए जुमले उछाल दिए हैं, लेकिन अब जनता के सामने भाजपा के झूठ की पोल खुल चुकी है। जनता अब प्रदेश में भारी बहुमत से कांग्रेस की सरकार बनाएगी। भूपेंद्र हुड्डा बृहस्पतिवार को सफीदों में कांग्रेस प्रत्याशी सुभाष गांगोली और जींद में कांग्रेस प्रत्याशी महावीर गुप्ता के समर्थन में चुनावी सभाओं को संबोधित कर रहे थे।
उन्होंने सफीदों में कहा कि पिछली बार सफीदों की जनता ने कांग्रेस का विपक्ष में होते हुए साथ दिया। इस बार प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है। आप मुझे ही सुभाष गांगोली मान कर वोट देना। हुड्डा ने कहा कि हर वर्ग को अधिकार, मान-सम्मान व भागीदारी देने का काम हमेशा कांग्रेस ने किया है, और भविष्य में भी कांग्रेस ही इसे अमल में लाएगी। कांग्रेस ने 2005 और 2009 में किए गए अपने हर वादे को पूरा किया। घोषणापत्र से आगे बढ़कर किसानों की कर्ज माफी व बिजली के बिल माफ किए। कांग्रेस 2024 में किए अपने सभी वादों को भी पूरा करेगी और हरियाणा को विकास में नंबर वन बनाएगी। सफीदों में हुड्डा की सभाओं में भारी भीड़ उमड़ी। हुड्डा ने लोगों को वोट काटने वालों के प्रति सचेत करते हुए कहा कि ये लोग भाजपा को फायदा पहुंचाने के लिए मैदान में हैं। सफीदों में उनके साथ प्रत्याशी सुभाष गांगोली, सांसद सतपाल ब्रह्मचारी भी थे।

Advertisement

जींद में टाउन हाल में की सभा

भूपेंद्र हुड्डा ने देर रात जींद के टाउन हाल में कांग्रेस प्रत्याशी महावीर गुप्ता के लिए चुनावी सभा को संबोधित करते हुए लोगों से महावीर गुप्ता को विधानसभा भेजने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि जींद का विकास उनके सीएम रहते हुआ। यहां सांसद सतपाल ब्रह्मचारी, कांग्रेस प्रत्याशी महावीर गुप्ता, महावीर कंप्यूटर, सुरेश गोयत, ऋषिपाल हैबतपुर, राजू लखीना आदि भी मौजूद रहे।

अपराध का करेंगे सफाया

पूर्व सीएम हुड्डा ने जींद के टाउन हाल में कहा कि कांग्रेस सरकार बनते ही प्रदेश से अपराध और अपराधियों का सफाया कर दिया जाएगा। भाजपा के राज में गुंडागर्दी का बोलबाला है। लोग दहशत में हैं। कानून व्यवस्था बनाए रखने, व्यापारियों को सुरक्षा देने में बीजेपी सरकार विफल रही है।

Advertisement

Advertisement