For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भाजपा ने हर वर्ग पर बरसायी लाठियां, अब आयी जनता की याद

07:54 AM May 16, 2024 IST
भाजपा ने हर वर्ग पर बरसायी लाठियां  अब आयी जनता की याद
कैथल में बुधवार को चुनावी जनसभा को संबोधित करते इनेलो के प्रदेशाध्यक्ष रामपाल माजरा। -हप्र
Advertisement

कैथल, 15 मई (हप्र)
इनेलो के प्रदेश अध्यक्ष रामपाल माजरा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने दस साल में हर वर्ग पर लाठियां बरसायीं। किसी वर्ग की कोई बात नहीं सुनीं। अब जब चुनाव आ गया है तो सरकार को जनता की याद आयी और रेवड़ियां बांटकर वोट बटोरना चाहती है। जनता अब लाठियों का जवाब अपनी वोट से देगी।
इनेलो प्रत्याशी अभय चौटाला के लिए जनसंपर्क अभियान में रामपाल माजरा ने कहा कि दस साल पहले अतिथि अध्यापकों से वादा किया था कि भाजपा की सरकार आने पर उन्हें नियमित किया जाएगा। जब सरकार आ गई तो उन्हीं पर लाठियां बरसाईं गईं। आंगनबाड़ी वर्कर्स व हेल्पर्स की बेटियां जब अपनी आवाज बुलंद करने चंडीगढ़ गई तो उन पर लाठियां बरसाईं गईं। मनरेगा वर्कर्स पर लाठियां बरसाईं। इसके बाद सरपंच जब अपनी बात कहने गए तो उन पर पंचकूला में लाठियां बरसाईं। यूवा अपनी भर्तियों को लेकर सवाल पूछने पंचकूला गए तो उन्हें फटकार दिया गया। किसान जब अपनी आवाज उठाने के लिए कुरुक्षेत्र में एकत्रित हुए तो उन पर लाठियां बरसाईं। सत्ता के मोह में भाजपा सरकार इतना अंधा हो गई कि लोगों की पीड़ा नजर ही नहीं आईं। केवल सत्ता का घमंड भाजपा सरकार के सिर चढ़कर बोलता रहा।
सीवन में अभय चौटाला के नये दफ्तर का उद्घाटन
सीवन (निस) : इनेलो के प्रदेश अध्यक्ष रामपाल माजरा ने अभय चौटाला के नये चुनावी कार्यालय का सीवन में उद्घाटन किया। उन्होंने कार्यकर्ताओं को चुनाव जीतने के टिप्स दिये और कहा कि आप इसी तरह दिन रात मेहनत करते रहो, वो दिन दूर नही जब अभय चौटाला भारी बहुमत से ये सीट जीतेंगे। इस अवसर पर साहब सिंह संधू, शिरोमणी अकाली दल के प्रधान शरणजीत सिंह सोथा, भुप्पी जैलदार, रामेश्वर पहलवान, नवदीप सीड़ा, मनीष सीड़ा, विनोद पंडित सैर, जगमोहन सिंह, पूनम सुल्तानिया आदि उपस्थित रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×