For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भाजपा ने किया देश का ताना-बाना खराब : आफताब अहमद

10:32 AM May 05, 2024 IST
भाजपा ने किया देश का ताना बाना खराब   आफताब अहमद
फरीदाबाद के धौज गांव में आयोजित जनसभा में मंचासीन कांग्रेस विधायक दल के उपनेता आफताब अहमद, लोकसभा प्रत्याशी महेन्द्र प्रताप सिंह व विधायक नीरज शर्मा। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 4 मई (हप्र)
कांग्रेस विधायक दल हरियाणा के उप-नेता एवं पूर्व केबिनेट मंत्री आफताब अहमद ने कहा कि भाजपा ने देश का ताना-बाना खराब कर दिया है इसलिए आज आज लोकतंत्र और प्रजातंत्र दोनों ही खतरे में है। देश-प्रदेश में शांति और सौहार्द बनाने के लिए इंडिया गठबंधन को सत्तासीन करना जरूरी है। क्योंकि भाजपा देश में जाति-धर्म, हिन्दू-मुस्लिम और मंदिर-मस्जिद की बात कर लोगों का बांटने का कार्य कर रही है। आफताब अहमद शनिवार को फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र के एनआईटी विधानसभा क्षेत्र के गांव धौज में आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित कर रहे थे। सभा में आसपास के 8 गांवों के हजारों की संख्या में लोगों ने एकजुट हो सभी की ओर से कांग्रेस प्रत्याशी महेन्द्र प्रताप सिंह को भारी मतों से विजयी बनाने का आश्वासन दिया।
इस मौके पर पूर्व कैबिनेट मंत्री आफताब अहमद को भी समाज की ओर से सम्मानित किया गया। सभा में जजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष हाजी अख्तर हुसैन ने जजपा छोड़कर समर्थकों सहित कांग्रेस में शामिल होने का ऐलान भी किया। आफताब अहमद ने कहा कि आज वह अपने ननिहाल में नाना-मामाओं से बाबू महेन्द्र प्रताप सिंह के लिए वोट मांगने आए हैं जबकि वह आज तक यहां अपने पिता खुर्शीद अहमद के लिए भी कभी नहीं आए। उन्होंने जनता से कहा कि अब हमारा भी फर्ज बनता है कि हम सब एकजुट होकर इन्हें संसद में भेजें।
कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी एवं पूर्व केबिनेट मंत्री चौधरी महेन्द्र प्रताप सिंह ने भाजपा पर हमलावर होते हुए कहा कि पिछले दस साल में सिर्फ भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, मंहगाई के अलावा कुछ नहीं दिया। उन्होंने जनता से अपील की कि इस बार भी आपका साथ रहा तो सांसद बनने के बाद इस एनआईटी विधानसभा क्षेत्र में विकास की कमी नहीं रहने देंगे वहीं युवाओं को रोजगार देंगे।
इस मौके एनआईटी क्षेत्र के विधायक नीरज शर्मा ने कहा कि क्षेत्र के विकास की लडाई उन्होंने सड़क से लेकर दिल्ली और चंडीगढ़ तक लड़ी है तथा उन्होंने अपने जीवन में हर त्याग करने का कार्य किया है जिससे कि क्षेत्र का विकास हो सके।
इस मौके पर विजयपाल सरपंच कोट, ईशाक सरपंच धौज, मन्सूर अहमद नम्बरदार, नावेद, डा. शम्सूददीन, दादा सत्तार, साजिद अहमद, हमीद मैनेजर, छोटू खोरी, सूरजमल सरपंच सिरोही, पटवारी मुखत्यार, हाजी सलेम, दादा उमर, कर्मबीर मांगर, अम्मू ठेकेदार, नासिर सरपंच बिजोपुर, मूलचंद, सद्दाम, मुश्ताक, रति ठेकेदार आदि मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×