मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

भाजपा ने रोहतक का किया बुरा हाल : बीबी बतरा

11:19 AM Sep 09, 2024 IST
रोहतक में रविवार को कांग्रेस विधायक भारत भूषण बतरा का स्वागत करते पदाधिकारी। -निस

रोहतक, 8 सितंबर (निस)
कांग्रेस विधायक भारत भूषण बत्तरा ने कहा कि भाजपा ने रोहतक का बुरा हाल किया और रोहतक को कोई विशेष ग्रांट नहीं दी, नतीजन रोहतक मूलभूत सुविधाओं के मामले में पिछड़ता चला गया।
उन्होंने कहा कि भाजपा के शब्दवीर वास्तविक मुद्दों पर कभी बात नहीं करते। बतरा रविवार को कार्यालय में बूथ लेवल कार्यकर्ताओं की दो चरण में हुई बैठकों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि रोहतक का इस समय जो बुरा हाल है, उसके लिए भाजपा सरकार जिम्मेदार है। भाजपा ने रोहतक से बदला लेने का काम किया है। जनता की जो अनदेखी भाजपा ने की, अब जनता उसका जवाब देगी। उन्होंने कहा कि भाजपा ने साढ़े नौ साल घोषणाएं करने और वादे करने में निकाल दिए। सरकारी योजनाओं का नाम बदलते रहे, जिस वर्ग ने अपने हितों की आवाज उठाने की कोशिश की उसी पर सरकार ने लाठियां भांजीं।
उन्होंने कहा कि अब समय बदल चुका है। हरियाणा की जनता बदलाव के मूड में है और हरियाणा के विकास के लिए कांग्रेस के साथ जुड़ रही है। उन्होंने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वे कांग्रेस का संकल्प पत्र और भाजपा सरकार के भ्रष्टाचारी जन विरोधी कार्य घर-घर तक पहुंचाएं। उन्होंने दोहराया कि हरियाणा में भूपेंद्र हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार बनते ही वे रोहतक का नवनिर्माण करेंगे।

Advertisement

Advertisement