For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भाजपा ने किया हर वर्ग का सम्मान और विकास : धनखड़

11:31 AM Sep 18, 2024 IST
भाजपा ने किया हर वर्ग का सम्मान और विकास    धनखड़
बादली हलके के गांव बाबेपुर में ओपी धनखड़ का स्वागत करते ग्रामीण। -हप्र
Advertisement

झज्जर, 17 सितंबर (हप्र)
पीएम नरेंद्र मोदी ने किसान, गरीब, युवा और महिला वर्ग के विकास और सम्मान को सबसे ऊपर रखा है। कांग्रेसियों ने अहंकार में इन सभी का अपमान और इनके हकों को लूटने का काम किया है। भाजपा उम्मीदवार ओमप्रकाश धनखड़ ने गिरधरपुर, बाबेपुर, जटवाड़ा, मुबारिकपुर और तुम्बाहेड़ी में ग्रामीणों से सीधा संवाद करते हुए यह बात कही। उन्होंने कहा कि हरियाणा की जनता ने लगातार तीसरी बार कमल खिलाने का मन बना लिया है।
धनखड़ ने कहा कि हमने गरीबों का सम्मान और उनकी आय बढ़ाने के अनेक नेक काम किए। कांग्रेसी अहंकार में अपनी पार्टी में एससी समाज के नेताओं को सहन नहीं कर पा रहे हैं। अशोक तंवर जैसे बड़े नेता को पीट कर पार्टी से बाहर कर दिया, कुमारी सैलजा को खुलेआम गाली दी जा रही है। धनखड़ ने कहा कि एससी समाज अब इतना कमजोर नहीं रहा, जितना कांग्रेसी सोचते हैं। एससी समाज कांग्रेस से इसका बदला 5 अक्तूबर को ले लेगा।
धनखड़ ने कहा कि अपना वोट डालने से पहले एक बार विधायक और मंत्री रहते जो काम हलके में उन्होंने कराए हैं, उनका आकलन जरूर करें। हलके में उनके किए हुए काम दिखाई देंगे और विधायक कुलदीप वत्स के केवल झूठे वादे मिलेंगे। धनखड़ ने कहा कि झज्जर का भला झज्जर का बेटा ही करेगा।
झज्जर को अपनी चौधर की जरूरत है। रोहतक की चौधर तो बिखर चुकी है। गांवों में पहुंचने पर ग्रामीणों ने धनखड़ का जोरदार स्वागत किया और क्षेत्र की सरदारी ने विजय श्री का आशीर्वाद दिया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement