For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भाजपा ने किया पर्ची-खर्ची जैसी बुराई का खात्मा

07:25 AM Sep 03, 2024 IST
भाजपा ने किया पर्ची खर्ची जैसी बुराई का खात्मा
भिवानी में सोमवार को राज्यसभा सांसद किरण चौधरी व भाजपा नेता श्रुति चौधरी का स्वागत करते ग्रामीण। -हप्र

भिवानी, 2 सितंबर (हप्र)
नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद व वरिष्ठ भाजपा नेता किरण चौधरी ने आज सांसद बनने के पश्चात पहले जनसंपर्क अभियान के दौरान कहा कि क्षेत्र में अब विकास की नयी बयार बहेगी। जनता की समस्याएं संसद में उठाई जाएंगी और क्षेत्र के विकास में कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी। क्षेत्र में नहरी पानी की समस्या को प्राथमिकता से हल किया जाएगा। जिससे न पीने के पानी की कमी रहेगी और न ही सिंचाई में परेशानी होगी। सभी को अपने हिस्से का पानी मिलेगा। इस अवसर पर पूर्व सांसद श्रुति चौधरी भी उनके साथ थीं। गांव बीरन, दांग कला, दांग खुर्द, सागवान, भुरटाना, किरावड व खानक में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव की घोषणा हो चुकी है और अब आपके लिए सरकार चुनने की बारी है। भाजपा ने सभी वर्गों के हितों के लिए कार्य किया है। खर्ची- पर्ची जैसी बुराई को खत्म कर दिया गया है। मुख्यमंत्री नायब सैनी के नेतृत्व में प्रदेश की जनता तीसरी बार भाजपा को सत्ता सौंपने जा रही है। इस अवसर पर पूर्व सांसद श्रुति चौधरी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि जो जन समर्थन और प्यार क्षेत्र की जनता उन्हें दे रही है। वह उसे कभी नहीं भूलेगी गांव-गांव जाकर वह लोगों से संपर्क कर रही हैं और उनकी समस्याओं को प्राथमिकता से हल करना ही उनका उद्देश्य होगा।
पत्रकारों से किरण चौधरी ने कहा कि कांग्रेस के भ्रष्ट शासन काल में इस क्षेत्र के साथ भारी भेदभाव किया गया उन्होंने अपने हको के लिए सदैव भूपेंद्र हुड्डा से लड़ाई लड़ी और क्षेत्र का विकास करवाया। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा पर सीधा निशाना साधते हुए कहा कि उन पर कार्रवाई निश्चित है सैकड़ों करोड़ का घोटाला करने वाले भ्रष्टाचारी लोग बच नहीं सकते। उन्होंने कहा कि अब कांग्रेस ने भी हुड्डा के नाम से बचना शुरू कर दिया है। इसीलिए पार्टी उनके चेहरे को मुख्यमंत्री के चेहरे के रूप में सामने रखकर चुनाव नहीं लड़ रही ।
श्रुति चौधरी पत्रकारों से बातचीत में कहा कि कांग्रेस का क्षेत्रवादी चेहरा सामने आ चुका है। हमारे क्षेत्र की जनता भूपेंद्र हुड्डा के शासनकाल को नहीं भूली है। जब सरकारी नौकरियों का बड़ा हिस्सा केवल एक क्षेत्र को दे दिया जाता था और हमारे योग्य युवा नौकरी के लिए भटकते रहते थे वर्तमान सरकार में सभी को समान अवसर मिल रहे हैं और केवल योग्य लोगों को रोजगार मिल रहा है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement