मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भाजपा ने हरियाणा में विकास पर लगाया ब्रेक : भंवर जितेंद्र सिंह

08:13 AM Sep 27, 2024 IST
भिवानी में बृहस्पतिवार को गांव कलिंगा में भंवर जितेंद्र सिंह व प्रदीप नरवाल को तलवार भेंट कर सम्मानित करते ग्रामीण। -हप्र

भिवानी, 26 सितंबर (हप्र)
पूर्व केंद्रीय मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह ने आज गांव कलिंगा में कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप नरवाल के समर्थन में आयोजित जनसभा में बोलते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने हरियाणा में विकास की धारा को रोक दिया है और यही हाल बवानीखेड़ा का भी है।
उन्होंने कहा कि यहां की जनता के साथ अन्याय हुआ है, किसानों पर लाठियां बरसाई गई है, खिलाड़ियों को धमकाया गया है। अब समय आ गया है कि जनता इन सब का जवाब मतदान के जरिए दे। कांग्रेस वह पार्टी है जो जनता के अधिकारों के लिए हमेशा खड़ी रही है, और प्रदीप नरवाल जैसे युवा और जनसेवी नेता ही बवानीखेड़ा को विकास की राह पर आगे ले जा सकते हैं।
सभा में प्रमुख अतिथियों के रूप से अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय महासचिव अविनाश पांडेय, राजस्थान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता धर्मेंद्र सिंह राठौड़, और राजस्थान सरकार के नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली उपस्थित थे। सभा में उपस्थित अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय महासचिव अविनाश पांडेय ने अपने संबोधन में बवानीखेड़ा के मौजूदा हालात पर गहरी चिंता व्यक्त की। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने यहां के किसानों, गरीबों और युवाओं को पूरी तरह से नजरअंदाज किया है। धर्मेंद्र सिंह राठौड़, जो राजस्थान कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता हैं, ने अपने भाषण में कहा कि बवानीखेड़ा को विकास की सख्त जरूरत है और भाजपा सरकार ने इसे जानबूझकर विकास से वंचित रखा है।
राजस्थान सरकार में नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने कहा कि आज का यह जनसैलाब इस बात का संकेत है कि बवानीखेड़ा की जनता भाजपा के झूठे वादों से तंग आ चुकी है। सभा में शामिल हुए ब्राह्मण समुदाय के वरिष्ठ सदस्यों ने भी नरवाल को आशीर्वाद दिया और उन्हें पगड़ी पहनाकर सम्मानित किया।

Advertisement

Advertisement