मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

भाजपा ने प्रदेश को अपराध और बेरोजगारी के दलदल में धकेला

07:32 AM Aug 05, 2024 IST
करनाल में रविवार को पार्टी की नीतियों का प्रचार करते कांग्रेस के जिला संयोजक तरलोचन सिंह। -हप्र
Advertisement

करनाल, 4 अगस्त (हप्र)
‘हरियाणा मांगे हिसाब-करनाल मांगे जवाब’ अभियान के तहत जिला कांग्रेस के संयोजक तरलोचन सिंह ने रविवार को इब्राहिम मंडी और सदर बाजार में डोर-टू डोर-कैंपेन चलाया और लोगों के समक्ष भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों का खुलासा किया। उन्होंने कहा कि स्मार्ट सिटी के नाम पर हजारों करोड़ रुपये के घोटाले किये गये हैं।
इस अवसर पर तरलोचन सिंह ने कहा कि प्रदेश में महंगाई, अपराध, भ्रष्टाचार और बेरोजगारी चरम पर है। भाजपा ने प्रदेश को अपराध और बेरोजगारी के दलदल में धकेल दिया है। बेरोजगारी के चलते युवा विदेश जा रहे हैं। महंगाई ने आम आदमी की कमर तोड़ कर रख दी है। अपराध के बढ़ते ग्राफ से व्यापारियों में भय का माहौल है। महिलाओं का घर से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है। पिछले 10 साल में प्रदेश में भ्रष्टाचार का ग्राफ बढ़ा है। सीएम सिटी करनाल में सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार हुआ और बहुत सारे मामले सामने आए हैं। उन्होंने कहा कि खुशहाली के लिए कांग्रेस की सरकार चुनें और भाजपा को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाएं। कांग्रेस की सरकार बनने पर छह हजार रुपए पेंशन दी जाएगी। रसोई गैस सिलेंडर 500 रुपए में मिलेगा। 300 यूनिट बिजली फ्री दी जाएगी।
इस अवसर पर जिला युवा प्रधान मनिंदर शंटी, युवा प्रदेश सचिव अंशुल लाठर, वरिष्ठ कांग्रेस नेत्री रानी कांबोज, प्रधान रोहित जोशी, दया प्रकाश, दिलीप कुमार, दलबीर पुनिया, मुकुल वर्मा, सविंदर कलेर, राजिंदर पप्पी, भूषण, सज्जन सिंह दहिया, जयभगवान वर्मा, हुकुम चंद, गगन मेहता वी राहुल मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement