For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भाजपा ने कच्ची नौकरियां देकर युवाओं से किया खिलवाड़: जयप्रकाश

10:55 AM Sep 30, 2024 IST
भाजपा ने कच्ची नौकरियां देकर युवाओं से किया खिलवाड़  जयप्रकाश
कैथल के कसान गांव में सांसद जयप्रकाश का स्वागत करते ग्रामीण। -हप्र
Advertisement

कैथल, 29 सितंबर (हप्र)
सांसद जयप्रकाश ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश में युवाओं को कच्ची नौकरियां देकर उन्हें गुलाम बनाने का काम किया है। जबकि प्रदेश का युवा अच्छी पढ़ाई लिखाई करके पक्की नौकरी करने में हर तरह से योग्य है। भाजपा किसी को रोजगार नहीं दे सकती। यह काम केवल और केवल कांग्रेस पार्टी करती है। कांग्रेस की सरकार आने पर दो लाख पक्की नौकरियों की भर्ती होगी।
अपने बेटे विकास सहारण के लिए खुरड़ा, तारागढ़, कसान आदि गांवों में जनसंपर्क कर रहे जयप्रकाश ने यह बात कही। उन्होंने कहा कि प्रदेश भर में भाजपा को जनता ने चुनाव से पहले ही नकार दिया। यही कारण है कि भाजपा को अपना सीएम बदलना पड़ा। भाजपा नेता आज गांवों में जाकर वोट नहीं मांग पा रहे हैं। लोग उनका विरोध कर रहे हैं। इसी कारण कांग्रेस पार्टी की सरकार आ रही है। जयप्रकाश का गांवों में पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया।
कलायत (निस) : कांग्रेस प्रत्याशी विकास सहारण ने रविवार को कई गांवों का दौरा कर वोट की अपील की। जन संपर्क के दौरान विकास ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की हरियाणा में सरकार बनने जा रही है। कांग्रेस की सरकार आने पर प्रदेश में 18 साल से अधिक आयु की हर महिला को दो हजार रुपये प्रति माह, पांच सौ के दर से गैस सिलेंडर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने कच्चे कर्मचारियों को हटाने की बजाए उन्हें पक्का करने का जो फैसला लिया है, उससे प्रदेश के कर्मचारियों में उत्साह बढ़ गया है। कर्मचारी अब कांग्रेस पार्टी का समर्थन कर रहे हैं।

Advertisement

Advertisement
Advertisement