For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

दस साल में भाजपा के पास बताने और दिखाने को कुछ नहीं : मोहित ग्रोवर

11:00 AM Sep 28, 2024 IST
दस साल में भाजपा के पास बताने और दिखाने को कुछ नहीं   मोहित ग्रोवर
गुड़गांव विधानसभा क्षेत्र में शुक्रवार को प्रचार करते कांग्रेस प्रत्याशी मोहित ग्रोवर। साथ हैं बॉलीवुड कलाकार मुकेश ऋषि और अन्य । -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 27 सितंबर (हप्र)
कांग्रेस प्रत्याशी मोहित ग्रोवर ने कहा कि दस साल में भाजपा के पास बताने और दिखाने को कुछ नहीं है। अपने कुशासन से भाजपा ने शहर का बेड़ा गर्ग कर दिया। इससे मुक्ति के लिए कांग्रेस को वोट करें। उन्होंने कहा कि भाजपा ने उम्मीद और सपनों के शहर को नरक बना दिया है। चुनाव आते ही भाजपा फिर से जनता के बीच आ गई है।
मोहित ग्रोवर सिलोखरा गांव में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उनके साथ बॉलीवुड स्टार मुकेश ऋषि, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मुकेश शर्मा, सुनीता सहरावत, वरिष्ठ जीएल शर्मा, सुशील भारद्वाज टुल्लर, नरेश सेहरावत भी मौजूद रहे। यहां पहुंचने पर उनका फूल मालाओं और पुष्प गुच्छ भेंट कर स्वागत किया।
मोहित ग्रोवर ने भाजपा की नाकामियां गिनाते हुए कहा कि वोट लेकर लोगों को दस साल तक परेशानियों में रखने का अपराध भाजपा ने किया है। वोट की चोट भाजपा के लिए सबसे बड़ी सजा होगी। इससे पूर्व मोहित ने प्रताप नगर, भीम नगर, शीतला कॉलोनी, राजीव नगर, राजीव कॉलोनी में सभाओं को संबोधित कर कांग्रेस के लिए वोटों की अपील की।

Advertisement

Advertisement
Advertisement