मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भाजपा के पास विकास के नाम पर बताने को कुछ नहीं : वर्धन यादव

08:04 AM Sep 20, 2024 IST
गुरुग्राम के बादशाहपुर हलके में चुनाव प्रचार करते कांग्रेस प्रत्याशी वर्धन यादव। -हप्र

गुरुग्राम, 19 सितंबर (हप्र)
बादशाहपुर से कांग्रेस प्रत्याशी वर्धन यादव ने कहा कि भाजपा के पास कोई विजन नहीं है। वह सिर्फ विकास की बातें करती है, काम कुछ नहीं करती। भाजपा 10 साल तक हरियाणा में सत्तासीन रही है, फिर भी भाजपा के पास जनता को विकास के नाम पर बताने को कुछ नहीं है।
बादशाहपुर हलके में प्रचार करते हुए उन्होंने ने कहा कि हरियाणा की जनता इस बात को समझ चुकी है कि भाजपा ने हमेशा धर्म-जात की राजनीति की है। भाजपा का कोई भी नेता भाजपा की उपलब्धियां गिनवाने की बजाय अपने भाषण में कांग्रेस को ही केंद्र बिंदु रखते हैं। कांग्रेस के बढ़ते ग्राफ और लोकप्रियता से भाजपा बौखला गई है। वर्धन ने गांव धानावास, सैदपुर, मुहम्मदपुर, जुडोला, चांद नगर की ढाणी, वार्ड-8 फर्रूखनगर, वजीरपुर व हम्मीरपुर गांव, तुलित इवोरी और सेक्टर-9 गौशाला में चुनावी सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि ऐतिहासिक बहुमत के साथ हरियाणा में कांग्रेस सरकार बनाने जा रही है। 10 साल पहले जो विकास की गंगा बही थी, वही गंगा फिर से बहायी जाएगी। उन्होंने कहा कि वे बादशाहपुर का समग्र विकास कराएंगे। विकास कार्यों के लिए जनता से सलाह लेंगे। वर्धन यादव ने कहा कि जो उम्मीदें बादशाहपुर को उनसे हैं, उन पर वे खरे उतरेंगे।

Advertisement

Advertisement