For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भाजपा को आमजन के हितों से लेना-देना नहीं : कामरेड ओमप्रकाश

11:18 AM Sep 28, 2024 IST
भाजपा को आमजन के हितों से लेना देना नहीं   कामरेड ओमप्रकाश
Advertisement

भिवानी, 27 सितंबर (हप्र)
भाजपा के 10 वर्षों के शासन के दौरान प्रदेश के हालात निरंतर बिगड़ते रहे, लेकिन भाजपा सरकार व जनप्रतिनिधि चैन की नींद सोए रहे। उन्हें आमजन के हितों से कोई लेना देना नहीं रखा। भाजपा ने आमजन से टैक्स वसूली में कोई कसर नहीं छोड़ी, लेकिन विकास के नाम पर सिर्फ जनता को बरगलाने का ही काम किया। जिससे आमजन को मूलभूत सुविधाओं तक के लिए तरसना पड़ा। भाजपा ने विकास के पैसों से केवल अपना घरा भरा, जिसके नतीजन शहर की हालत दिन-ब-दिन बिगड़ती रही और लोग परेशान होते रहे।
यह बात भिवानी विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस और कम्युनिस्ट पार्टियों के साझे उम्मीदवार कामरेड ओमप्रकाश ने अपने जनसंपर्क अभियान के तहत शुक्रवार को सराय चोपटा से रोहतक गेट वाया नया बाजार पदयात्रा के उपरांत बैंक कालोनी, कुम्हारों का मोहल्ला, देवनगर व पतराम गेट, गांव कितलाना, फूलपुरा, बामला, नौरंगाबाद में जनसंपर्क अभियान चलाकर लोगों को संबोधित करते हुए कही।
उन्होंने कहा कि पिछले 10 वर्षों से भिवानी विधानसभा क्षेत्र के लोग मूलभूत सुविधाओं के लिए तरसते रहे। आज शहर के हालात इस कदर बदतर हैं कि यहां पर न तो पीने के लिए स्वच्छ पेयजल है, सड़कें टूटी पड़ी हैं, बरसाती पानी के निकासी का कोई प्रबंध नहीं है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement