मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भाजपा को पिछड़ा वर्ग के हितों से कोई लेना-देना नहीं : अशोक अरोड़ा

07:55 AM Sep 23, 2024 IST
कुरुक्षेत्र में रविवार को चुनावी जनसभा में कांग्रेस प्रत्याशी अशोक अरोड़ा का स्वागत करते स्थानीय लोग। -हप्र

कुरुक्षेत्र, 22 सितंबर (निस)
कांग्रेस पिछड़ा वर्ग की हितैषी है जबकि भाजपा पिछड़ा वर्ग का उपयोग केवल वोट लेने के लिए करती है। भाजपा को पिछड़ा वर्ग के हितों से कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने कहा कि क्रीमीलेयर की सीमा 8 से घटाकर 6 लाख भाजपा सरकार ने की थी और अब पिछड़ा वर्ग की सूखी वाहवाही लूटने के लिए इस सीमा को 8 लाख कर दिया। कांग्रेस की सरकार आने पर क्रीमीलेयर की सीमा 10 लाख की जाएगी। यह बात अशोक अरोड़ा ने पिछड़ा समाज से संबंधित यादव समाज, कश्यप राजपूत समाज, रामगढ़िया समाज और बाहरी में चुनावी जनसभाओं का संबोधित करते हुए कही। कश्यप राजपूत धर्मशाला और यादव धर्मशाला में इन बिरादरियों द्वारा आयोजित सम्मेलन में अशोक अरोड़ा को समर्थन देने का फैसला लिया गया। रामगढ़िया सभा व मुल्तान सभा ने भी अरोड़ा को समर्थन देने का ऐलान किया।

Advertisement

समर्थकों के निवास पर पुलिस रेड का आरोप

अशोक अरोड़ा ने आरोप लगाया कि कांग्रेस को मिल रहे जनसमर्थन से भाजपा प्रत्याशी अपनी हार को देखकर बुरी तरह बौखला गए हैं। इसी कारण से पुलिस ने गत रात्रि उनके दो समर्थकों के निवास स्थान पर रेड मारी। कांग्रेस समर्थकों के घरों को देर रात्रि भारी पुलिस बल ने इस प्रकार घेर लिया। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि कांग्रेस के किसी कार्यकर्ता को इस प्रकार नाजायज तंग किया गया तो कांग्रेस यह सब सहन नहीं करेगी।

Advertisement
Advertisement