For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भाजपा का विकास से कोई लेना-देना नहीं : राजबीर फरटिया

09:02 AM May 22, 2024 IST
भाजपा का विकास से कोई लेना देना नहीं   राजबीर फरटिया
भिवानी में मंगलवार को आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते जिला परिषद अध्यक्ष राजबीर फरटिया। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 21 मई (हप्र)
भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी राव दान सिंह के समर्थन में जिला परिषद के अध्यक्ष राजबीर फरटिया ने आज गांव तलवानी, झूपाकलां, ढ़ाणी भाखरा, बुद्धशैली, गैंडावास, शेरपूरा, खरकड़ी सहित एक दर्जन गांवों में चुनावी अभियान चलाया और कांग्रेस उम्मीदवार राव दान सिंह केे लिए समर्थन मांगा।
अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि आज विचारधारा की लड़ाई है। भाजपा धर्म व जाति की राजनीति कर लोगों के बीच खाई पैदा कर रही है। भाजपा का विकास से कोई लेना-देना नहीं, वह विकास के केवल नारे ही लगाती है।
उन्होंने कहा कि लोकतंत्र बचाने के लिए गरीब, किसान, मजदूर, व्यापारी को बचाने के लिए ही कांग्रेस लड़ाई लड़ रही है। उन्होंने कहा कि बेरोजगार युवा भटक रहा है। उसकी सुनने वाला कोई नहीं है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अन्नदाताओं की खुशहाली के लिए समर्पित है। किसानों के लिए बीमा भुगतान का सीधा ट्रांसफर किया जाएगा। फसल बीमा को खेत व किसान के अनुरूप बनाया जाएगा। किसान से बीमा राशि के अनुसार प्रिमियम लिया जाएगा और सभी दावों का निपटान 30 दिनों के भीतर किया जाएगा।
राजबीर फरटिया ने क्षेत्र की जनता से आह्वान किया कि वे किसान की कर्ज माफी, तीस लाख नौकरियां, लोकतंत्र को बचाने, महिलाओं के अधिकारों की सुरक्षा आदि के लिए कांग्रेस को वोट दें।
इस मौके पर गांव गोकुलपुरा के सरपंच राकेश सभरवाल, पूर्व सरपंच तूहिराम, महेंद्र, राजकुमार श्योराण, जिले सिंह श्योराण, जयवीर चहल, धर्मपाल श्योराण, उमेद रंगा, हरपाल रंगा आदि ने कांग्रेस को समर्थन की घोषणा की।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×