मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

भाजपा के पास गिनवाने के लिए नहीं कोई काम : दीपेंद्र

08:10 AM Mar 29, 2024 IST
रोहतक में बृहस्पतिवार को आयोजित संयुक्त कार्यकर्ता सम्मेलन में एकजुटता दिखाते इंडिया गठबंधन में शामिल राजनीतिक दलों के नेता। -हप्र
Advertisement

रोहतक, 28 मार्च (हप्र/निस)
रोहतक में बृहस्पतिवार को इंडिया गठबंधन का पहला संयुक्त कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया गया। आम आदमी पार्टी द्वारा आयोजित सम्मेलन में पार्टी प्रदेश अध्यक्ष व कुरुक्षेत्र से प्रत्याशी सुशील गुप्ता, राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा विशेष तौर पर मौजूद रहे। इस मौके पर इंद्रजीत सिंह और जगमति सांगवान समेत सीपीएम के भी कई नेताओं ने शिरकत की। सभी नेताओं ने रोहतक से दीपेंद्र हुड्डा और कुरुक्षेत्र से सुशील गुप्ता के लिए वोट मांगे। सम्मेलन में सभी ने मंच से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को निंदनीय करार दिया और इसके विरुद्ध 31 मार्च को दिल्ली में होने वाली इंडिया गठबंधन की रैली के लिए जनता को निमंत्रण भी दिया।
कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि आज कांग्रेस और भाजपा के 10-10 साल के कामों की तुलना करने का समय है। 10 साल विपक्ष में होने के बावजूद कांग्रेस आज भी अपने कामों के नाम पर वोट मांग रही है जबकि सत्ता में होते हुए भी भाजपा के पास गिनवाने के लिए एक भी काम नहीं है। भाजपा सिर्फ ईडी, सीबीआई जैसी एजेंसियों का दुरुपयोग करके चुनाव जीतना चाहती है लेकिन हरियाणा में इंडिया गठबंधन और जनता भाजपा के तमाम राजनीतिक हथकंडों का मुंहतोड़ जवाब देंगे।
उन्होंने कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव के नतीजों के साथ ही हरियाणा से भाजपा के सफाए की शुरुआत हो जाएगी। क्योंकि इस सरकार ने हरियाणा में हर एक वर्ग के साथ ना सिर्फ धोखा किया बल्कि उनपर जमकर अत्याचार किया है।
सम्मेलन को कांग्रेस विधायक बी बतरा, कामरेड इंद्रजीत जगमति सांगवान, लवलीन टुटेजा, शकुंतला खटक ने भी संबोधित किया।

लोकतंत्र और संविधान बचाने की लड़ाई : सुशील गुप्ता

आप के प्रदेश अध्यक्ष एवं कुरुक्षेत्र से लोकसभा प्रत्याशी सुशील गुप्ता ने कहा कि इंडिया गठबंधन बाबा साहब द्वारा लिखित संविधान को बचाने के लिए हुआ है। यह सिर्फ चुनावी हार-जीत की नहीं बल्कि लोकतंत्र और संविधान बचाने की लड़ाई है। इस लड़ाई को इंडिया गठबंधन पूरी मजबूती के साथ लड़कर जीतेगा। उन्होंने कहा कि गठबंधन का हिस्सा होने के कारण अरविंद केजरीवाल को ईडी का सहारा लेकर जेल में भेज दिया गया है। हो सकता है कि चुनाव से पहले मुझे भी जेल के अंदर कर दें लेकिन मैं जेल के अंदर से भी चुनाव लड़ूंगा डरने वाला नहीं हूं। मैं जाटों के गांव का बनिया हूं डरूंगा नहीं। गुप्ता ने कहा कि रोहतक से दीपेंद्र हुड्डा को जितवाने के लिए आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता कांग्रेसजनों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम करेगा। यहां से इंडिया गठबंधन की बड़ी जीत तय है। गुप्ता ने कहा कि कुछ पार्टियां भाजपा के इशारे पर इंडिया गठबंधन की वोट काटने के लिए चुनाव मैदान में उतरेंगी। लेकिन जनता भाजपा और भाजपा के छिपे हुए सहयोगियों को वोट की चोट से सबक सिखाने का काम करेगी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement