For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भाजपा के पास भविष्य का कोई रोडमैप नहीं : जगबीर ढिगाना

07:35 AM May 17, 2024 IST
भाजपा के पास भविष्य का कोई रोडमैप नहीं   जगबीर ढिगाना
जुलाना क्षेत्र के भैरों खेड़ा गांव में बृहस्पतिवार को ग्रामीणों से रूबरू होते कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता जगबीर सिंह ढिगाना व अन्य। -हप्र
Advertisement

जींद (जुलाना),16 मई (हप्र)
कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता जगबीर सिंह ढिगाना ने कहा कि वोट मांगने के लिए जनता के बीच जा रही भाजपा के पास गिनवाने के लिए एक भी काम नहीं है और न ही उसके पास भविष्य के लिए कोई रोडमैप है। ढिगाना ने कहा कि दूसरी ओर कांग्रेस अपने शासनकाल में किये गये विकास कार्यों और घोषणापत्र के नाम पर वोट मांग रही है।
जगबीर सिंह ढिगाना जुलाना विधानसभा क्षेत्र के भैरों खेड़ा गांव में अपनी टीम के साथ सोनीपत लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल ब्रह्मचारी के पक्ष में जनसंपर्क अभियान चला रहे थे। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पार्टी का घोषणा पत्र भी ग्रामीणों में वितरित किया।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र में जितने भी वादे किये हैं सरकार बनने के बाद वे सारे वादे पूरे किये जाएंगे।
ढिगाना ने गिनवाया कि कांग्रेस का वादा है कि सरकार बनने पर केंद्र में 30 लाख एवं हरियाणा में 2 लाख से ज्यादा युवाओं को बिना पेपर लीक, योग्यतानुसार पक्की नौकरी मिलेगी। किसानों को एमएसपी की गारंटी और कर्ज से मुक्ति दी जाएगी। प्रदेश के कर्मचारियों को पुरानी पेंशन स्कीम और बुजुर्गों को 6000 रुपये बुढ़ापा पेंशन मिलेगी। प्रदेश में 300 युनिट मुफ्त बिजली और 500 रुपये में गैस सिलेंडर देना भी कांग्रेस का वादा है। कांग्रेस के घोषणापत्र में महिलाओं को नौकरियों में 50 प्रतिशत आरक्षण और जरूरतमंद महिलाओं को सालाना 1 लाख रुपया देने का भी वादा किया गया है। जगबीर सिंह ढिगाना ने कहा कि 36 बिरादरी कांग्रेस की इस प्रगतिशील व कल्याणकारी सोच का समर्थन कर रही है, जिसकी बदौलत सोनीपत लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल ब्रह्मचारी भारी अंतर से चुनाव जीतेंगे।
उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में होने जा रही जीत केंद्र के साथ हरियाणा में भी भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार की नींव रखेगी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement