For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

जनता की सुरक्षा करने में नाकाम भाजपा को सत्ता में रहने का नहीं अधिकार : भूपेंद्र हुड्डा

08:08 AM Jun 30, 2024 IST
जनता की सुरक्षा करने में नाकाम भाजपा को सत्ता में रहने का नहीं अधिकार   भूपेंद्र हुड्डा
चंडीगढ़ में शनिवार को पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा से मुलाकात करते युवा छात्र।
Advertisement

चंडीगढ़, 29 जून (ट्रिन्यू)
पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने शहरवासियों से बार-बार हो रही एनहांसमेंट वसूली पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि पहले से ही मंदी, महंगाई और बेरोजगारी का दंश झेल रही जनता पर पड़ रहे बोझ को लेकर सरकार को संज्ञान लेना चाहिए। लेकिन भाजपा लगातार जनता के इस दर्द को अनदेखा कर रही है। लेकिन प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने पर शहरवासियों की मांगों पर गंभीरतापूर्वक विचार किया जाएगा। बहादुरगढ़ सेक्टर-2, 9 और 9ए के निवासी शनिवार को हुड्डा को ज्ञापन सौंपने पहुंचे थे।
व्यापारियों से कानून व्यवस्था पर बातचीत में हुड्डा ने बढ़ते अपराध पर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में बेकाबू अपराध के चलते आम आदमी का जीना मुहाल हो गया है। फायरिंग, फिरौती, लूट, डकैती, हत्या और रेप जैसी वारदातें रोजाना घट रही हैं। सिर्फ 4 दिन के भीतर अकेले हिसार में 3 व्यापारियों से 9 करोड़ की फिरौती मांगने की वारदातें हो चुकी हैं। खुद केंद्र सरकार ने माना है कि हरियाणा देश का सबसे सुरक्षित राज्य है और अपने नागरिकों को सुरक्षा देने में भाजपा सबसे फिसड्डी साबित हुई है।

मजबूत विपक्ष लोकतंत्र के लिए जरूरी ...
छात्र संसद के प्रतिष्ठित ‘इंटरनेशनल लीडरशिप टूर-24’ के प्रतिनिधियों ने आज पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र हुड्डा से मुलाकात की। देश भर के प्रमुख संस्थानों जैसे आईआईटी, आईआईएम, एनएलयू और विभिन्न निजी विश्वविद्यालयों से चुने गए प्रतिनिधियों ने भारतीय लोकतंत्र के भविष्य को लेकर हुड्डा के साथ चर्चा की। बातचीत के दौरान हुड्डा ने विपक्ष की मजबूती, विपक्ष के तौर पर इंडिया गठबंधन की भूमिका के बारे में विस्तार से बताया। उन्होंने कहा कि एक मजबूत विपक्ष स्वस्थ लोकतंत्र के लिए महत्वपूर्ण होता है और लोकतंत्र में युवाओं की भागीदारी बेहद जरूरी है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×