मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

कांग्रेस के 15 सवालों का भाजपा के पास कोई जवाब नहीं : संजीत ख्यालिया

08:45 AM Aug 14, 2024 IST
तोशाम के ग्रामीण क्षेत्र में मंगलवार को जनसंपर्क अभियान चलाते संजीत ख्यालिया। -हप्र

भिवानी, 13 अगस्त (हप्र)
कांग्रेस के युवा नेता संजीत ख्यालिया ने आज तोशाम विधानसभा क्षेत्र के गांव छपार जोगियान, छपार रांगडान व बास में डोर टू डोर ‘हरियाणा मांगे हिसाब’ अभियान चलाया और कांग्रेस की जनहितकारी नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने का काम किया।
संजीत ख्यालिया ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार खोखली घोषणाएं कर जनता को बरगलाने का काम कर रही है, भाजपा सरकार कांग्रेस के 15 सवालों का इसलिये जवाब नहीं दे रही, क्योंकि उसके पास जवाब है ही नहीं। चुनाव से पहले जनता के गुस्से को देखकर ही उसने मुख्यमंत्री से लेकर प्रदेशाध्यक्ष तक का चेहरा बदल दिया, लेकिन अपना अहंकार नहीं बदला। भाजपा का अहंकार सातवें आसमान पर है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में जनता ने भाजपा के 400 पार के नारे की हवा निकाल दी। जिस प्रकार हरियाणा में अल्पमत की सरकार है अब केंद्र में भी अल्पमत की सरकार चल रही है। भाजपा ने 10 साल में हरियाणा का भट्ठा बैठा दिया। भाजपा सरकार ने गरीबों की सारी योजनाएं बंद करा दी। 100 गज के प्लाट, इंदिरा आवास योजना, पीने के पानी की टंकी, मुफ्त पानी कनेक्शन, टोंटी देना तो दूर की बात है लोगों को पानी के बिल पकड़ा दिये। हरियाणा की जनता को पोर्टल, फैमिली आईडी, पीपीपी में उलझा दिया और लाइन में खड़ा करा दिया।
इस अवसर पर संजय तंवर, संतलाल पूर्व सरपंच, जय पाल तंवर पूर्व सरपंच, कलिराम रंगा, महेंद्र जांगड़ा, प्रदीप नाई, कृष्ण स्यामी, योगेश पिंजौखरा, संजय पिंजौखरा, कृष्ण भारिया आदि उपस्थित रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement