मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

विकास के मुद्दे पर भाजपा के पास कोई जवाब नहीं : प्रदीप चौधरी

07:47 AM Sep 22, 2024 IST
पंचकूला स्थित प्रदीप चौधरी के निवास पर कांग्रेस में शामिल होते मोरनी के जनप्रतिनिधि। -हप्र

कालका (पंचकूला), 21 सितंबर (हप्र)
कालका विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप चौधरी ने शनिवार को दून क्षेत्र के कई गांवों और कालका शहर में अपने कई चुनावी कार्यक्रम आयोजित किए और अपने लिए वोट मांगे।
प्रदीप चौधरी ने कहा कि आज कालका जैसे शहर में लोगों को 10-10 मिनट भी पीने का पानी नसीब नहीं होता और हमारे क्षेत्र में धारा 7ए लगाकर आमदन के साधन खत्म कर दिए हैं। लावारिश पशुओं की वजह से कितने लोगों की जान चली गई है लेकिन सरकार ने अपने कार्यकाल में राहत के लिए कुछ नहीं किया। उन्होंने कहा कि सड़कों की हालत खराब हैं। इनके अपने ठेकेदार हैं वो कमजोर क्वालिटी की सड़कें बना रहे हैं। युवाओं को रोजगार नहीं दिया और आज भाजपा के राज में इतना नशा फैल गया है कि लोगों के परिवार उजड़ गए है। सरकार अपनी विफलता छिपाने के लिए लोगों को गुमराह कर रही है। जनता ने कांग्रेस की सरकार बनाने का मन बना लिया है।
रायपुररानी में मुख्यमंत्री नायब सैनी के बयान पर प्रदीप चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री गैर जिम्मेदार बात कर रहे हैं। फायरिंग के आरोपियों को पकड़ने के लिए क्या किया वो तो बता नहीं पाए और घायल युवक की हिस्ट्री खंगालने में जल्दी की।

Advertisement

Advertisement