मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भाजपा ने अपराध, बेरोजगारी में प्रदेश को बनाया नंबर-वन : हुड्डा

07:42 AM Sep 22, 2024 IST

बहादुरगढ़, 21 सितंबर (निस)
हलके की जनता आगामी 5 अक्तूबर को होने वाले मतदान में एक-एक वोट कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र सिंह जून को देकर उन्हें ज्यादा से ज्यादा वोटों से जिताकर विधायक बनाए। राजेंद्र सिंह जून को मिली एक-एक वोट भूपेंद्र हुड्डा को मिलेगी।
यह बात पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र हुड्डा ने कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र सिंह जून के समर्थन में बहादुरगढ़ विधानसभा क्षेत्र में आयोजित जनसभाओं में कही। जनसभाओं में पहुंचे हुड्डा का ग्राम वासियों ने जोरदार स्वागत किया।
पूर्व सीएम ने कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र सिंह जून का हाथ उठाकर हलके की जनता से अपील करते हुए कहा कि 5 अक्तूबर को अपनी वोट की ताकत से राजेंद्र सिंह जून को विधायक बना दो फिर मैं हरियाणा में थारी कांग्रेस की सरकार बना दूंगा। हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस के 10 साल के शासन में जो हरियाणा सभी क्षेत्र में नंबर वन प्रदेश था वह अब अपराध, बेरोजगारी, नशे में नंबर वन प्रदेश बन गया है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के दौरान झज्जर के बाढ़सा में एम्स, नेशनल कैंसर इंस्टीट्यूट, देवरखाना में केंद्रीय योग एवं प्राकृतिक अनुसंधान संस्थान, जसौर खेड़ी में वैश्विक परमाणु ऊर्जा भागीदारी केंद्र, बहादुरगढ़ तक मेट्रो लाइन, इंडस्ट्रियल फुटवियर पार्क, दो थर्मल पावर प्लांट जैसे कई बड़े काम हुए, लेकिन भाजपा ने झज्जर जिला के साथ हमेशा सौतेला व्यवहार किया। कोई नई परियोजना लाना तो दूर, बीजेपी सरकार ने बाढ़सा में कांग्रेस द्वारा मंजूर करवाए गए राष्ट्रीय स्तर के 10 मेडिकल संस्थान भी रद्द करवा दिए।

Advertisement

Advertisement