मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भाजपा ने प्रदेश को बनाया फिसड्डी : हुड्डा

07:44 AM Sep 26, 2024 IST
सीवन में बुधवार को रैली के दौरान मंच पर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा, कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र हंस व अन्य नेता। -निस

गुहला चीका/सीवन, 25 सितंबर (निस)
प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि साल 2014 में जो प्रदेश विकास, रोजगार, प्रति व्यक्ति आय में पूरे देश में नंबर वन था, उसे भाजपा ने अपनी गलत नीतियों से सबसे फिसड्डी बना दिया है। हुड्डा ने कहा कि आज हरियाणा बेरोजगारी, नशा, अपराध, महंगाई व लूट में नंंबर वन बना हुआ है। हुड्डा बुधवार को हलका गुहला के कस्बा सीवन में कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र हंस के समर्थन में रैली को संबोधित कर रहे थे।
हुड्डा ने कहा कि सरकार की गलत नीतियों के चलते युवा अपनी जमीनें बेचकर गलत तरीके से अमेरिका जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने मेरी फसल मेरा ब्योरा, प्राॅपर्टी आईडी, फैमिली आईडी जैसे जो पोर्टल बनाए हैं, कांग्रेस सरकार बनने पर इन बेवजह के सभी पोर्टलों को हटाया जाएगा। उन्होंने कहा कि अपने दस साल के कार्यकाल में भाजपा ने एक भी व्यक्ति को नौकरी पर रही नहीं रखा, जिसके चलते आज प्रदेश में दो लाख पद खाली पड़े हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनते ही दो लाख युवाओं को पक्की नौकरी दी जाएगी। इस मौके पर सुधीर मैहता, पिरथी सैनी, पाला राम सौदा, विकास गुज्जर, राहुल राणा, आजाद सुरेश सैनी, गुरदीप तंवर, बलबीर आर्य, रमेश पुनिया, युजवेंद्र राणा, तरसेम गोयल, नेत्रपाल शर्मा, जसविंद्र कुंडू, तरसेम गर्ग, गगन भट्ट, अशोक कुमार, पूर्ण सैनी, विक्की कक्कड़, संदीप सैनी मौजूद रहे।

Advertisement

आरक्षण पर डाला डाका

अम्बाला/बराड़ा (हप्र/निस) : मुलाना से कांग्रेस प्रत्याशी पूजा चौधरी के समर्थन में आयोजित रैली में भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि भाजपा ने पक्की नौकरियां खत्म करके और कौशल निगम को लागू करके दलित-पिछड़ों के आरक्षण पर डाका डाला है। सांसद वरुण मुलाना ने कहा कि भाजपा सरकार ने किसानों की आवाज दबाने के लिए सड़क पर दीवारें खड़ी कर दीं। कर्मचारियों और सरपंचों पर लाठियां बरसाईं, लेकिन भाजपा इनकी आवाज नहीं दबा सकी।

Advertisement
Advertisement