मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

भाजपा विश्वास खो चुकी, नहीं बचा सकता कोई भी जुमला : हुड्डा

08:38 AM Apr 27, 2024 IST
Advertisement

गुरुग्राम, 26 अप्रैल (हप्र)
भाजपा हरियाणा के लोगों का विश्वास हो चुकी है, उसे कोई भी नारा या जुमला नहीं बचा सकता। लोगों का भरोसा अब कांग्रेस में आ गया है इसलिए हरियाणा में लोकसभा चुनाव में और आने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को बहुमत प्राप्त होगा।
पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा ने शुक्रवार को यहां पत्रकारों से चर्चा में यह बात कही। वे प्रदेश अध्यक्ष उदयभान, कार्यकारी अध्यक्ष जितेंद्र भारद्वाज, विधानसभा में पार्टी के उप नेता आफताब अहमद, राव दान सिंह, कैप्टन अजय यादव, पंकज डावर और अन्य नेताओं के साथ पूर्व मंत्री राव धर्मपाल की तीसरी पुण्यतिथि पर आयोजित समारोह में श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए पहुंचे थे। उनके साथ पूर्व मंत्री राव नरेंद्र भी मौजूद थे। उनसे अलग भाजपा नेता पूर्व मंत्री राव नरवीर सिंह अन्य पार्टियों के नेता भी श्रद्धांजलि सभा में पहुंचे। कांग्रेस की टिकट वितरण पर हुड्डा ने कहा की समय पर टिकट दी गई हैं, देखिए बढ़िया चुनाव होगा और कांग्रेस के पक्ष में फैसला होगा उन्होंने कहा कि भाजपा घमंड में है लोगों का विश्वास खो चुकी है इसलिए साउथ में साफ हो गई, नॉर्थ में हाफ हो गई और भाजपा का गिरा ग्राफ इस बात का प्रतीक है कि पार्टी लोगों के दिलों दिमाग से उतर चुकी है। हुड्डा ने कहा कि आज हरियाणा में कानून व्यवस्था की हालत बहुत खराब है। किसानों का अनाज नहीं खरीदा जा रहा जो खरीदा है वह उठ नहीं रहा। किसानों को तरह-तरह से ठगा जा रहा है। किसान, मजदूर, छोटा व्यापारी, कर्मचारी सभी सरकार से दुखी हैं।
उन्होंने कहा कि हरियाणा में कहते थे की डबल इंजन की सरकार है अब तीन इंजन की सरकार है। लेकिन भले ही 18 इंजन लगा ले उनकी ट्रेन नहीं चलेगी और लोगों का काम नहीं चलेगा। केवल कांग्रेस ही ऐसी सरकार देगी जो लोगों के काम करेगी और प्रदेश भी विकास होगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement