For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

सत्ता में रहने का संवैधानिक अधिकार खो चुकी भाजपा : दीपेन्द्र हुड‍्डा

09:07 AM May 09, 2024 IST
सत्ता में रहने का संवैधानिक अधिकार खो चुकी भाजपा   दीपेन्द्र हुड‍्डा
कोसली क्षेत्र के एक गांव में जनसभा के दौरान उपस्थित दीपेन्द्र हुड्डा। -हप्र
Advertisement

रेवाड़ी, 8 मई (हप्र)
रोहतक लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी व सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने बुधवार कोसली हल्का में एक दर्जन से अधिक गांवों का तूफानी दौरा करते हुए चुनाव प्रचार किया। उन्होंने कहा कि आज हर वर्ग भाजपा सरकार से नाराज है। हरियाणा विकास की पटरी से उतर गया है। इलाके में काम कराना तो दूर, वोट लेने के बाद मौजूदा भाजपा सांसद 5 साल में धन्यवादी दौरा करने तक नहीं आए। इस मौके पर ग्रामीणों ने उनका फूलमालाओं से जोरदार स्वागत किया। महिलाओं ने उन्हें आशीर्वाद दिया।
दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि भाजपा सरकार जनता का विश्वास खोने के बाद अब अपने समर्थक विधायकों का विश्वास भी खो चुकी है। खुद भाजपा नेता, पदाधिकारी व कार्यकर्ता भी इस सरकार से त्रस्त हो चुके हैं। यही वजह है कि तमाम लोग भाजपा का साथ छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि 3 निर्दलीय विधायकों ने प्रदेश की मौजूदा सरकार से समर्थन वापस लेकर कांग्रेस को अपना समर्थन दिया है। इस समर्थन वापसी से स्पष्ट है कि प्रदेश की सरकार अल्पमत में आ चुकी हैं और सत्ता में रहने का संवैधानिक अधिकार खो चुकी है। उन्होंने कहा कि सत्तारूढ़ भाजपा नेताओं में अगर जरा सी भी नैतिकता बाकी है तो तुरंत विधानसभा भंग करवा के चुनाव कराए। उन्होंने प्रदेश में राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग की।

काेसली में बनायेंगे औद्याेगिक क्षेत्र

दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस सरकार के समय उन्होंने इलाके को शिक्षा का हब बनाने का भरपूर प्रयास किया। मॉडल स्कूल, किसान मॉडल स्कूल और आरोही मॉडल स्कूलों की शुरुआत कर इसे शिक्षा का हब बनाया गया। दीपेन्द्र हुड्डा ने बताया कि आईएमटी मानेसर की तर्ज पर कोसली में औद्योगिक क्षेत्र लेकर आयेंगे ताकि युवाओं को रोजगार मिले।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×