मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भाजपा ने बिछाया सड़कों व नेशनल हाईवे का जाल, राहें बनीं आसान : अरोड़ा

07:19 AM Sep 27, 2024 IST
यमुनानगर में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेते कुरुक्षेत्र सांसद नवीन जिंदल, भाजपा प्रत्याशी घनश्याम दास अरोड़ा। -हप्र

यमुनानगर, 26 सितंबर (हप्र)
भाजपा प्रत्याशी घनश्याम दास अरोड़ा ने कहा कि भाजपा सरकार ने प्रदेश के हर जिले में बिना भेदभाव करोड़ों रुपये का विकास कराया। प्रदेश में सड़कों व नेशनल हाईवे का जाल बिछाना भाजपा सरकार की बड़ी उपलब्धियां हैं। यमुनानगर के हर वार्ड की हर नियमित कॉलोनी में पक्की सड़कें व गलियां, निकासी के लिए अंडरग्राउंड नालियां, पेयजल व बिजली की सुविधा उपलब्ध कराने का जो संकल्प लिया था, उसे पूरा किया गया। जिन गलियों व सड़कों में कीचड़ रहता था, आज वहां पक्की सड़कें बनने से शहरवासियों की राह सुगम हुई है। विधायक घनश्याम दास अरोड़ा सरोजिनी कॉलोनी, दादूपुर, भगवानपुर, किशनपुरा माजरा, कनालसी, अमादलपुर, रतनपुरा, ज्योति पैलेस, लाजपत नगर, पुराना हमीदा, कैंप मेन बाज़ार, महावीर कॉलोनी समेत विभिन्न स्थानों पर आयोजित कार्यक्रमों में संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने जनसंपर्क कर भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। इस दौरान पार्टी कार्यालय में विशाल जनसभा का आयोजन किया गया जिसमें मुख्य रूप से भारत सरकार में पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस एवं इस्पात मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने ​शिरकत की। वहीं, ज्योति पैलेस में आयोजित कार्यक्रम में कुरुक्षेत्र सांसद नवीन जिंदल ने भाजपा प्रत्याशी घनश्याम दास अरोड़ा के पक्ष में लोगों से मतदान करने की अपील की।
भाजपा प्रत्याशी अरोड़ा ने कहा कि कांग्रेस की भेदभाव की नीतियों के चलते दस साल पहले यमुनानगर की सड़कों बदहाल थी। चंडीगढ़ जाने के लिए तीन से चार घंटे लगते थे। लेकिन भाजपा सरकार ने बीते दस सालों में नॉन स्टॉप विकास कराए। अब यमुनानगर से चंडीगढ़ मात्र एक से डेढ़ घंटे में पहुंच जाते हैं।

Advertisement

Advertisement