For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भाजपा ने 10 साल में प्रदेश को कर्ज में डुबोया : विजय प्रताप

08:19 AM Sep 27, 2024 IST
भाजपा ने 10 साल में प्रदेश को कर्ज में डुबोया   विजय प्रताप
फरीदाबाद में आयोजित सभा में मंचासीन बड़खल क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी विजय प्रताप सिंह। साथ हैं पूर्व मेयर सूबेदार सुमन, पूर्व पार्षद राजेश भाटिया व अन्य। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 26 सितंबर (हप्र)
भारतीय जनता पार्टी ने पिछले 10 साल में कोई काम नहीं किया, उसके बावजूद प्रदेश पर कर्ज बढ़ता चला गया। हुड्डा सरकार जब सत्ता से गई तो हरियाणा पर 70 हजार करोड़ का कर्जा था, लेकिन आज प्रदेश पर 4 लाख करोड़ का कर्जा है। नगर निगम में प्रत्येक वर्ष 2.5 हजार करोड़ का बजट है, लेकिन काम आप सबके सामने हैं। यह बात बड़खल विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी विजय प्रताप सिंह ने बृहस्पतिवार को एनआईटी 5 एल ब्लॉक, जमाई कॉलोनी, एनआईटी-2, बडख़ल चौक के पास, एसी नगर, राजा चौक बोध विहार पार्क, पी ब्लॉक, एसजीएम नगर एवं गांधी कॉलोनी में जनसभाओं को संबोधित करते हुए कहे। इस मौके पर मुख्य रूप से पूर्व मेयर सूबेदार सुमन, पूर्व पार्षद राजेश भाटिया, राकेश भड़ाना मौजूद रहे।
विजय प्रताप ने कहा कि 10 साल में भाजपा ने प्रदेश को लूटकर खाने का काम किया है और आज यह प्रत्याशी बदलकर सोच रहे हैं, जनता बेवकूफ है। ऐसे प्रत्याशी को मैदान में उतार दिया, जिसे अपने विधानसभा क्षेत्र के बारे में कोई जानकारी ही नहीं।

Advertisement

Advertisement
Advertisement