For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

‘भाजपा ने भ्रष्टाचार के अलावा कुछ नहीं किया, युवाओं को नहीं मिला रोजगार’

08:35 AM May 16, 2024 IST
‘भाजपा ने भ्रष्टाचार के अलावा कुछ नहीं किया  युवाओं को नहीं मिला रोजगार’
नरवाना स्थित दनौदाकलां में रणदीप सिंह सुरजेवाला व कुमारी सैलजा का भव्य स्वागत करते ग्रामीण। -निस
Advertisement

नरवाना, 15 मई (निस)
सिरसा लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी कुमारी सैलजा व पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं राज्यसभा सांसद रणदीप सिंह सुरजेवाला ने बुधवार को क्षेत्र के 15 गांवों का दौरा किया और जनसभाओं को संबोधित किया।
उन्होंने अपने दौरे की शुरूआत दनौदा गांव में बिनैन खाप के ऐतिहासिक चबूतरे से शुरू की। यहां पार्टी के दोनों नेताओं का भव्य स्वागत किया। बिनैन खाप चबूतरे पर ग्रामीणों व सरपंचों के अलावा काफी संख्या में लोगों ने कांग्रेस का पूरा समर्थन दिया।
दनौदा में रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि भाजपा सरकार ने एक भी वायदा पूरा नहीं किया है। जब से भाजपा सरकार सत्ता में आई र्है तब से लेकर आज तक भ्रष्टाचार के अलावा कुछ नहीं किया। युवाओं को रोजगार नहीं दिया। किसानों व मजदूरों पर अत्याचार करवाए। किसान आंदोलन के दौरान 700 से ज्यादा किसानों की मौतें हो गई लेकिन केंद्र व प्रदेश की सरकार ने कभी चिंता जाहिर नहीं की। किसानों ने अपने हकों की लड़ाई लड़ी, बदले में उन्हें सरकार की लाठियां, पानी बौछारें और गोलियां खाने पर मजबूर होना पड़ा। केंद्र की सरकार कहती है कि 4 सौ पार होते ही, संविधान बदल देंगे। जो कि पूरी तरह से गलत है।
कुमारी सैलजा ने कहा कि कांग्रेस लोगों को न्याय दिलाने और संविधान की रक्षा की लड़ाई लड़ रही है। देश को धर्म और जाति में बांटने की साजिश कामयाब नहीं होने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि इस सरकार के कार्यकाल में किसानए गरीबए मजदूर, युवा, व्यापारी और कर्मचारी सभी दुखी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की गारंटियां इस देश के हालात को बदलेगी इसके लिए कांग्रेस के हाथ मजबूत करने होंगे।
इस मौके पर बृजेंद्र सिंह सुरजेवाला, जगरूप सिंह सुरजेवाला, नप पूर्व प्रधान कैलाश सिंगला, कर्ण नैन लितानी, भारत भूषण गर्ग, पार्षद आशुतोष शर्मा, दिलबाग नैन, सुमन बेदी, ईश्वर नैन दनौदा, सूबे सिंह समैण, विद्या रानी दनौदा, रघुबीर नैन, सत्यवान दनौदा, सुशील कौशिकए अमनदीप बेलरखा, सतबीर दबलैन, राममेहर दनौदा, कर्ण नैन सहित अनेक कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×