मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भाजपा ने बिना भेदभाव के हर वर्ग के लिए विकास कार्य किये : कमलेश ढांडा

10:08 AM Oct 05, 2024 IST
कलायत में शुक्रवार को धीमान समाज के नेता धर्मपाल धीमान के साथ पत्रकार वार्ता करती भाजपा प्रत्याशी कमलेश ढांडा। -निस

कलायत, 4 अक्तूबर (निस)
कांग्रेस ज्वाइन करने के कुछ घंटों बाद धर्मपाल धीमान ने पूर्व राज्यमंत्री एवं हलका प्रत्याशी कमलेश ढांडा के समक्ष एक कार्यक्रम में दोबारा से भाजपा ज्वाइन कर ली।
पार्टी प्रत्याशी कमलेश ढांडा ने पत्रकार वार्ता में कहा कि धर्मपाल धीमान का परिवार उनका अपना परिवार है तथा धर्मपाल धीमान वर्षों से भाजपा में मुख्यमंत्री नायब सैनी के साथ मिलकर विकास कार्यों को सफलता पूर्वक करवा रहे हैं। धर्मपाल धीमान दबाव में आकर और भावनाओं में बह गए तथा किसी अन्य पार्टी में चले गए थे, लेकिन उन्होंने फिर से घर वापसी कर ली है। उन्होंने कहा कि विपक्ष के कुछ लोगों की आदत है कि वे प्रेशर बनाकर पार्टी में मिलाने की कोशिश करते हैं लेकिन जनता समझदार हो चुकी हैं तथा ऐसे नेताओं के बहकावे में आने वाली नहीं है। प्रत्याशी कमलेश ढांडा कहा कि भाजपा का विस्तार बढ़ता जा रहा है। प्रदेश में बगैर किसी भेदभाव के हर वर्ग के लिए करवाए गए रिकार्ड विकास कार्यों के कारण जनता तीसरी बार भाजपा की सरकार बनाने का मन बना चुकी है। उन्होंने कहा कि पूर्व में कांग्रेस व दूसरी सरकारों में ही महकमों में भ्रष्टाचार चरम पर होता था तथा कांगेस के कार्यकाल में नौकरियों में खर्ची-पर्ची भी चलती थी तथा सिफारिश भी चलती थी लेकिन भाजपा की सरकार में बगैर खर्ची-पर्ची हजारों युवाओं को नौकरियां दी गई। भारत को विकसित करने के लिए भाजपा की डबल इंजन सरकार ने पिछले दस साल में देश व प्रदेश में नॉन स्टॉप विकास करवाए जो देश के विकसित होने तक निरंतर जारी रहेंगे।

Advertisement

Advertisement