मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

गरीबों के कल्याण के लिये भाजपा ने किया बेहतर कार्य : दिनेश कौशिक

10:13 AM Sep 19, 2024 IST
बहादुरगढ़ विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी दिनेश कौशिक आयोजित जनसभा में लोगों को संबोधित करते हुए। -निस

बहादुरगढ़, 18 सितंबर (निस)
भाजपा प्रत्याशी दिनेश कौशिक ने कहा कि जब 8 अक्तूबर को चुनाव के नतीजे आएंगे तो न केवल बहादुरगढ़ हलके में बल्कि पूरे प्रदेश में कमल खिलेगा और तीसरी बार प्रचंड बहुमत से भाजपा की सरकार बनेगी। सरकार बनने के बाद लोगों की जनसमस्याओं का प्राथमिकता के आधार पर समाधान करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि विधायक बनने के बाद वह बहादुरगढ़ हलके का चहुंमुखी विकास करवायेंगे।
भाजपा प्रत्याशी दिनेश कौशिक ने पूर्व विधायक नरेश कौशिक पूर्व चेयरमैन कर्मबीर राठी, वाइस चेयरमैन पालेराम शर्मा, भाजयुमो जिलाध्यक्ष शेखर यादव, मांडोठी मंडल अध्यक्ष सोनू मान, पार्षद राजेश तंवर के अलावा कई पार्टी पदाधिकारियों के साथ बुधवार को गांव ईस्सरहेड़ी लोवा कलां, सिद्दीपुर व नाहरा-नाहरी रोड पर प्रचार अभियान चलाते हुए ग्रामवासियों से कमल के निशान पर वोट देने की अपील की। इससे पहले उन्होंने सेक्टर 6 स्थित डीएवी स्कूल व सूर्या कॉलोनी में हुए कार्यक्रम में शिरकत की। जनसम्पर्क के दौरान भाजपा प्रत्याशी दिनेश कौशिक को ग्रामीणों ने गांव की समस्याओं से भी अवगत कराया। उन्होंने कहा कि पिछले 10 वर्षों में गरीब कल्याण की योजनाओं को गरीब के घर तक पहुंचाने का काम भाजपा ने किया। गरीब व्यक्ति की साझेदारी सरकार में हुई है। उन्होंने कहा कि अब आप लोगों की वोट की ताकत से तीसरी बार भाजपा सरकार बनने जा रही है और मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में फिर से प्रदेश विकास की रफ्तार पकड़ेगा। कार्यक्रम में मौजदू नारी शक्ति ने भी उन्हें अपना आशीर्वाद दिया। पूर्व विधायक नरेश कौशिक ने कहा कि भाजपा ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जो महिलाओं के मान सम्मान के लिए दृढ़ संकल्पित है। भाजपा ने महिलाओं और बुजुर्गों के सम्मान में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है।

Advertisement

Advertisement