For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भाजपा ने घोषणापत्र में अपनी ही सरकार की नाकामियों पर लगाई मुहर : हुड्डा

09:56 AM Sep 20, 2024 IST
भाजपा ने घोषणापत्र में अपनी ही सरकार की नाकामियों पर लगाई मुहर   हुड्डा
पानीपत ग्रामीण हलके के गांव डाहर में रथ पर सवार होकर सभा को संबोधित करते हुए पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा, साथ हैं सचिन कुंडू। -हप्र
Advertisement

पानीपत, 19 सितंबर (हप्र)
पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि भाजपा ने जो घोषणापत्र जारी किया है, उसने अपनी ही सरकार की नाकामियों पर मुहर लगा दी है। जो भाजपा 2014 और 2019 में किए गए अपने वादों को पूरा नहीं कर पाई, उसने जनता को बरगलाने के लिए 2024 में नए जुमले उछाल दिए हैं। लेकिन अब जनता के सामने भाजपा की सच्चाई उजागर हो चुकी है। प्रदेश की जनता अब किसी के छलावे का शिकार नहीं होगी और हर हाल में कांग्रेस की सरकार बनाएगी। क्योंकि हर वर्ग को अधिकार, मान-सम्मान व भागीदारी देने का काम हमेशा कांग्रेस ने ही किया है और भविष्य में भी कांग्रेस ही इसे अमल मे लाएगी।
वहीं कांग्रेस ने 2005 और 2009 में किए गए अपने हरेक वादे को पूरा किया। यहां तक कि हमने घोषणापत्र से आगे बढ़कर किसानों की कर्जमाफी व बिजली के बिल माफ किए। कांग्रेस 2024 में किए गए अपने सभी वादों को भी पूरा करेगी और हरियाणा को विकास में नंबर वन बनाएगी। पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा बृहस्पतिवार को पानीपत ग्रामीण से प्रत्याशी सचिन कुंडू व इसराना हलके से प्रत्याशी बलबीर वाल्मीकि के समर्थन में वोट मांगने पहुंचे थे। उन्होंने अपने रथ पर सवार होकर ग्रामीण हलके के गांव डाहर, सिवाह, रिसालु, बबैल, नूरवाला व काबडी रोड अर्जुन नगर में जनसभाओं को संबोधित किया।
वहीं सबसे पहले गांव डाहर के स्टेडियम में हेलीकाप्टर से पहुंचने पर पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा का पानीपत ग्रामीण विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी सचिन कुंडू, दिव्यांशु बुद्धिराजा, बिजेंद्र सिंह बिल्लू, जगदेव मलिक, डा. कर्ण सिंह कादियान, जितेंद्र अहलावत, महेंद्र सिंह कादियान, आर्य सुरेश मलिक, धर्मबीर मलिक, खुशी राम जागलान, महिपाल सूबेदार, सुरेश वर्मा, रमेश मलिक, अमर सिंह रावल, संदीप भारद्वाज, शौर्यवीर कादियान, संजय अग्रवाल व बिंटू मलिक आदि ने स्वागत किया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement