For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भाजपा ने दिया जनता को धोखा : अजय चौधरी

08:34 AM Aug 05, 2024 IST
भाजपा ने दिया जनता को धोखा   अजय चौधरी
Advertisement

नारनौंद, 4 अगस्त (निस)
भाजपा ने झूठे वादे करके प्रदेश के लोगों के साथ धोखा करने का काम किया है। प्रदेश की जनता इस झूठ की फैक्ट्री को विधानसभा चुनाव में बंद करने का काम करेगी।
उक्त शब्द कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डॉ. अजय चौधरी ने गांव पेटवाड़, सुलचानी, राजथल, नारनौंद, मिलकपुर, कागसर आदि गांवों का दौरा कर 11 अगस्त को नारनौंद की अनाज मंडी में होने वाली कांग्रेस की रैली के लिए न्योता दिया। डॉ अजय चौधरी ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा भाजपा ने हमेशा से ही आम आदमी, मजदूर एवं किसान के साथ धोखा किया है।
पड़ोसी राज्य राजस्थान में चुनाव से पहले वादा किया था कि बिजली माफ कर देंगे, इसके विपरीत एक अगस्त से वहां के मासिक खर्च बढ़ा दिए गए हैं। 50 यूनिट की 100 के स्थान पर 150 रुपये कर दिए गए हैं। ऐसा ही धोखा हरियाणा में भी करने की तैयारी चल रही है।
16 जून को मुख्यमंत्री ने मासिक शुल्क समाप्त करने की घोषणा की थी। लेकिन अब तक लागू नहीं की। जनता को बेवकूफ नहीं बनाया जा सकता। लोकसभा चुनाव में भाजपा को आईना दिखाने का काम किया है।
ग्रामीणों को संबोधित करते हुए उन्होंने 11 अगस्त की रैली में एकता शक्ति का प्रदर्शन करने का आह्वान किया। बताया कि यह रैली ऐतिहासिक होगी। रैली को लेकर लोगों में भारी उत्साह है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement