मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

भ्रष्टाचार का पर्याय बन चुकी भाजपा : नीरज शर्मा

10:46 AM Sep 13, 2024 IST
फरीदाबाद में बृहस्पतिवार को कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा के समर्थन में आयोजित सभा में मौजिज लोगों को संबोधित करते डालचंद सारन। -हप्र

फरीदाबाद, 12 सितंबर (हप्र)
कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा अपने जनसंपर्क अभियान के तहत गांव सारन पहुंचे। जहां पहुंचने पर ग्रामीणों ने उनका जोरदार स्वागत कर अपना समर्थन देने की घोषणा की। लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आम जनता अपनी मेहनत की कमाई से टैक्स भरती है। सरकार की जिम्मेदारी बनती है कि लोगों को मूलभूत सुविधाएं मुहैया कराई जाएं। लेकिन भाजपा काम करना नहीं जानती बल्कि लोगों के टैक्स के पैसों को लूटना जानती है। उन्होंने कहा कि नगर निगम में 200 करोड़ रुपए आए थे जोकि भाजपा की भ्रष्टाचार के भेंट चढ़ गए। जनता टैक्स विकास कार्यों के लिए भरती है न कि भाजपा की झोली भरने के लिए। यदि वाकई 200 करोड़ के विकास कार्य होते तो क्षेत्र में सड़क, सीवर, पानी आदि जैसी मूलभूत सुविधाओं के लिए लोगों को तरसना नहीं पड़ता।
गांव सारन निवासी डाल चन्द नंबरदार ने कहा कि हमारा गांव एनआईटी विधानसभा का प्रवेश द्वार है तथा हमने कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा को पहले भी एंट्री दी है और इस बार भी हम नीरज शर्मा को भारी मतों से विजयी बनाएंगे, ताकि हमारी विधानसभा में विकास कार्य हो सके।
इस मौके पर गांव निवासी भारत भूषण, श्याम सिंह, अमर सिंह, विजय सिंह, धीरेन्द्र सिंह, संदीप, अनुप, विनोद, चंदन आदि मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement