मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

सर्वे में भाजपा को बढ़त, बाढड़ा की जनता का मिलेगा साथ : पातुवास

11:17 AM Sep 28, 2024 IST
चरखी दादरी के बाढड़ा में शुक्रवार को ग्रामीण सभा को संबोधित करते भाजपा प्रत्याशी उमेद पातुवास। -हप्र

चरखी दादरी, 27 सितंबर (हप्र)
भाजपा के बाढड़ा से प्रत्याशी उमेद पातुवास ने कहा कि सर्वे में भाजपा को प्राथमिकता मिली है और बाढड़ा की जनता का पूरा साथ उन्हें मिल रहा है।
ऐसे में स्पष्ट हो गया है कि इस बार बाढड़ा की जनता उनके साथ है और विधानसभा तक पहुंचाने के लिए मतदान के दिन का इंतजार है। भाजपा प्रत्याशी उमेद पातुवास ने शुक्रवार को बाढड़ा के गांव टिकान कलां, मांढी हरिया, मांढी केहर में भव्य कार्यक्रम आयोजित किया और ग्रामीणों ने उनका फूल मालाओं से स्वागत किया।
उमेद पातुवास ने गांव के बुजुर्गों व महिलाओं से आशीर्वाद लेकर भाजपा सरकार में प्रतिनिधि के तौर पर जिम्मेदारी देने की अपील की। उन्होंने कहा कि बचपन से लेकर सैन्यकाल तक इस क्षेत्र के सैनिकों के साथ उनका विशेष लगाव रहा है और प्रतिदिन आमजन से मिलने के कारण भाजपा सर्वे में उनको प्राथमिकता से प्रत्याशी बनाया गया।
वे जनता के आशीर्वाद से भाईचारे की भावना से लड़ रहे हैं और प्रत्येक गांव व घरों में उनको बहुत उत्साह व अपनापन मिल रह रहा है जो जीत का संकेत है। भाजपा शासन में दस वर्ष रहकर आज कुछ लोग स्वयं हित के लिए दूसरे दलों में जाकर ओच्छी राजनीति करने को आतुर हैं, लेकिन जनता ही नेता बनाती है और जनता ही घर बैठाने का काम करती है।

Advertisement

Advertisement