मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भाजपा ने हमेशा सभी धर्मों और समाज के लिए किया काम : अनुराग ठाकुर

08:01 AM Oct 03, 2024 IST
करनाल में बुधवार को भाजपा प्रत्याशी योगेंद्र राणा के पक्ष में वोट की अपील करते अनुराग ठाकुर। -हप्र

करनाल, 2 अक्तूबर (हप्र)
पूर्व केन्द्रीय मंत्री एवं सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा कि भाजपा ने हमेशा सभी धर्म और समाज के लिए काम किया है और सबका-साथ, सबका-विकास द्वारा देश को आगे बढ़ाया है। अब हरियाणा वालों ने तीसरी बार भी हरियाणा में कमल खिलाकर भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाने का मन बना लिया है। उन्होंने कहा कि समाज से ही सही सरकार चुनी जाती है और क्षत्रिय समाज ने 36 बिरादरियों को साथ में लेकर आगे चलने का काम किया है। अनुराग ठाकुर बुधवार को असंध में आयोजित राजपूत एकता मंच की सभा को संबोधित कर रहे थे। इस अवसर पर असंध से भाजपा प्रत्याशी योगेन्द्र राणा ने सांसद अनुराग ठाकुर को पुष्पगुच्छ भेंट कर सम्मानित किया। अनुराग ठाकुर ने मंच के माध्यम से असंध की जनता से आह्वान किया कि असंध विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी योगेन्द्र राणा को भारी मतों से जितवाकर विधानसभा में भेजें और प्रदेश में तीसरी बार भाजपा सरकार बनाने में अपनी सहयोग एवं सहभागिता निभाएं। अनुराग ठाकुर ने मंच के माध्यम से महाराज प्रताप अमर रहे के जयकारे लगवाये।
इस मौके पर राजपूत सभा प्रधान एनपी सिंह, वरिष्ठ उपप्रधान कुलदीप नंबरदार, भूप सिंह, सरपंच जयबीर फौजी, सरपंच प्रतिनिधि सुरेंद्र राणा, बलबीर सिंह राहड़ा, रामबीर राहड़ा सहित हजारों राजपूत समाज के लोग मौजूद रहे।

Advertisement

दलितों का उत्पीड़न करने वाली कांग्रेस नहीं कर सकती हरियाणा का भला

शाहाबाद मारकंडा (निस) : पूर्व केन्द्रीय मंत्री एवं सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेसियों ने मन बना लिया है कि वे सत्ता में आएंगे तो अपना घर भरेंगे। जैसे पिछली हुडडा की सरकार में दलाल और दामाद का जलवा-ए-जलाल था और अब अगर अगले पांच साल भी कांग्रेस आती है तो ये अपना घर भरेंगे और दलालों व दामादों की लॉटरी लगेगी जिसके बाद आम जनता को अपने घर पर ही बैठना पड़ेगा। इन्होंने खर्ची पर्ची पर नौकरियां दिलवाई और दलितों का उत्पीड़ने करके अपनी सरकार चलाई, ऐसे में कांग्रेस कभी हरियाणा की भलाई नहीं कर सकती। अनुराग ठाकुर बुधवार को शाहाबाद में भाजपा प्रत्याशी सुभाष कलसाना के समर्थन में आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित कर रहे थे। पूर्व केन्द्रीय मंत्री एवं सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा कि यदि शाहाबाद को नशा मुक्त बनाना है तो शाहाबाद में कमल खिलाना होगा। शाहाबाद सीट मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी की झोली में डालनी होगी।

हुड्डा सरकार में जमीनों को औने-पौने दामों में खरीदकर किसानों को लूटा

घरौंडा (निस) : सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा कि हुड‍्डा सरकार ने कांग्रेस के राज में किसानों की जमीन औने-पौने भावों में लेकर उन्हें लूटा है। किसानों की जमीनों पर पैनी निगाहें रखते थे और औने-पौने दामों पर जमीनें लेने के साथ-साथ इन्होंने हजारों करोड़ रुपये का घोटाले भी किये। बड़े-बड़े व्यापारियों को जमीनें दे दी और किसानों को कुछ भी नहीं दिया गया। उन पर 1500 करोड़ रुपये का घोटाले का आरोप है और ईडी जांच कर रही है। बुधवार को सांसद अनुराग ठाकुर घरौंडा विधानसभा के गांव ऊंचा समाना में आयोजित एक विशाल जनसभा को बतौर मुख्यातिथि संबोधित कर रहे थे। इस अवसर पर हरविन्द्र कल्याण एवं कार्यकर्ताओं ने अनुराग ठाकुर को गदा भेंटकर उन्हें सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि हैट्रिक वहां तो है ही तीसरी बार हरविंद्र कल्याण को विधायक बनाकर बड़े काम और बड़े जिम्मेवारी निभाने का काम करें।

Advertisement

Advertisement