For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

किसानों को बर्बादी की कगार पर लायी भाजपा सरकार की दुर्भावना : रणदीप सुरजेवाला

10:26 AM May 01, 2024 IST
किसानों को बर्बादी की कगार पर लायी भाजपा सरकार की दुर्भावना   रणदीप सुरजेवाला
नरवाना में मंगलवार को सभा को संबोधित करते कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सुरजेवाला व प्रत्याशी कुमारी सैलजा। -निस
Advertisement

नरेन्द्र जेठी/निस
नरवाना, 30 अप्रैल
सिरसा लोकसभा क्षेत्र से इंडिया गठबंधन प्रत्याशी कुमारी सैलजा और कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव एवं सांसद रणदीप सुरजेवाला के नरवाना पहुंचने पर उमड़ी भीड ने प्रदेश में सत्ता परिवर्तन की लहर को एक बार फिर प्रबल कर दिया है। मंगलवार दोपहर बाद नरवाना विधानसभा के कार्यकर्ताओं ने गांव कालवन, धमतान साहिब, लौन और धरोदी में हजारों की संख्या में फूलमालाओं, ढोल नगाड़ों से कुमारी सैलजा और रणदीप सुरजेवाला का स्वागत किया। सभी गांव में इंडिया गठबंधन के हजारों कार्यकर्ताओं का उत्साह देखते ही बन रहा था। रणदीप सुरजेवाला की जन्म भूमि होने के कारण इलाके की जनता का स्नेह, लगाव और समर्थन ठांठे मार रहा था। यह अवसर पर उनके साथ पूर्व सांसद बृजेंद्र सिंह भी पहुंचे।
दोनों नेताओं ने हूडा ग्राउंड स्थित नरवाना कांग्रेस कार्यालय का शुभारंभ भी किया। राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि किसान मजदूर के प्रति भाजपा सरकार की दुर्भावना ने अन्नदाता को बर्बादी की कगार पर ला दिया है। 750 किसानों की शहादत लेने वाली भाजपा जजपा सरकार के अत्याचारों और वादाखिलाफी को किसान भूला नहीं है और सरकार को सबक सिखाने के लिए तैयार है।
इस अवसर पर विधायक शैली चौधरी, विधायक रेणु बाला, पूर्व मंत्री रामभज लोधर वरिष्ठ नेता बृजेंद्र सिंह सुरजेवाला, पूर्व विधायक रणधीर सिंह धीरा, हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य कैलाश सिंगला, दिलबाग नैन, सुशील कौशिक, सतबीर दबलैन, प्रदेश महिला उपाध्यक्ष विद्या दनोदा, पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष भारत भूषण गर्ग, मनदीप बेलरखा, सुरेश धनौरी, मनी राम भिखेवाला समेत अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।
देश को धर्म, जाति के नाम पर बांटने वाली विचारधारा के खिलाफ लड़ाई: सैलजा
सभा में उपस्थित जनसैलाब को संबोधित करते हुए सिरसा लोकसभा से इंडिया गठबंधन प्रत्याशी कुमारी सैलजा ने कहा कि हमारी लड़ाई उस विचारधारा के खिलाफ है जो देश को धर्म और जाति के नाम पर बांटने का काम कर रही है। लेकिन हम इस देश को बंटने नहीं देंगे। कांग्रेस के पांच न्यायों की 25 गारंटी के तहत सभी वर्गों को लाभ दिया जाएगा। मोदी सरकार लोगों को मुद्दों से भटका रही है जबकि राहुल गांधी और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे देश की जनता को न्याय दिलाने की लड़ाई लड़ रहे हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×