For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भाजपा की सरकारों ने बदली देश और प्रदेश की तस्वीर : राव नरबीर

10:59 AM Mar 03, 2024 IST
भाजपा की सरकारों ने बदली देश और प्रदेश की तस्वीर   राव नरबीर
गुरुग्राम में शनिवार को पूर्व मंत्री राव नरबीर सिंह बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र के एक गांव में जनसभा को संबोधित करते हुए। - हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 2 मार्च (हप्र)
हिसार, सिरसा व रोहतक लोकसभा के कलस्टर प्रभारी तथा वरिष्ठ भाजपा नेता पूर्व मंत्री राव नरबीर सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा मुख्यमंत्री मनोहरलाल के कुशल नेतृत्व में केंद्र व प्रदेश की डबल इंजन की सरकार ने देश व प्रदेश की तस्वीर व तकदीर बदलने का कार्य किया है।
पूर्व मंत्री राव नरबीर सिंह शनिवार को बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र के जनसंपर्क अभियान के तहत गाडौली खुर्द, मोहम्मदपुर तथा खेंटावास में आयोजित जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे। सभी स्थानों पर पूर्व मंत्री का पार्टी कार्यकर्ताओं, समर्थकों व आयोजकों की ओर से गर्मजोशी से स्वागत किया। पूर्व मंत्री राव नरबीर सिंह ने कहा कि जनता ने आशीर्वाद देकर विधायक बनाया और उन्हें मंत्री बनने का अवसर मिला। जनता ने उनके समक्ष तीन प्रमुख मांगें रखी थी। गुरुग्राम जिले में अस्पताल बनवाने, कॉलेज बनवाने तथा फरुर्खनगर का बाईपास बनवाने की मांग उनके समक्ष आई थी। उन्होंने क्षेत्र के तीनों कार्यों को पूरा कराने का कार्य किया। पूर्व मंत्री ने कहा कि गुरुग्राम लोकसभा से जो भी कमल के निशान पर लड़ेगा, उसे भारी मतों से विजयी बनाएंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने इस बार 400 पार का नारा दिया है। लोगों का जोश बता रहा है कि मुख्यमंत्री मनोहरलाल के कुशल नेतृत्व में हरियाणा की सभी दस सीटों पर कमल खिलना तय है।
गांव गाडौली में रामवीर, सतपाल, कमल, मनीष, ललित, सुभाष, अनिल, मुकेश, मांगेराम, धर्मेंद्र, फौजी, रमेश, अनिल, धर्मवीर, हरपाल तथा कुलदीप, गांव मोहम्मदपुर में नरेन्द्र बेदी, पूनम सरपंच, बबीता पंच, कविता पंच, ललित पंच, राकेश सरपंच मोहम्मदपुर, सतबीर सरपंच, अश्वनी जैन, वीरेंद्र जैन, नरेंद्र ठेकेदार तथा ग्रामीण मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×