For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

हरियाणा से भाजपा सरकार की विदाई तय : सुखबीर फरमाणा

08:24 AM Jun 09, 2024 IST
हरियाणा से भाजपा सरकार की विदाई तय   सुखबीर फरमाणा
सोनीपत के गांव फरमाणा में ग्रामीणों को संबोधित करते पूर्व विधायक सुखबीर फरमाणा। -हप्र
Advertisement

सोनीपत, 8 जून (हप्र)
पूर्व विधायक एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुखबीर फरमाणा ने कहा कि लोकसभा चुनाव के परिणामों ने हरियाणा से भी भाजपा सरकार की विदाई तय कर दी है। परिणामों से साफ है कि कांग्रेस विधानसभा चुनावों में बड़ी जीत हासिल करेगी और भूपेंद्र हुड्डा फिर मुख्यमंत्री बनेंगे।
गांव फरमाणा में ग्रामीणों को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक सुखबीर फरमाणा ने कहा कि लोकसभा चुनावों में प्रदेश की 10 सीटों में से 5 पर कब्जा जमाया है और इनमें से भी दो सीटें ऐसी हैं, जो दो लाख से भी ज्यादा मतों के अंतर से जीती हैं। यही नहीं, लोकसभा चुनावों के परिणामों में जो आंकड़े सामने आए हैं, उनसे जाहिर है कि कांग्रेस ने प्रदेश की 46 विधानसभा सीटों पर जीत हासिल कर विधानसभा चुनाव से पहले ही मौलिक रूप से जीत दर्ज कर ली है। उन्होंने कहा कि यह सब भूपेंद्र हुड्डा की कुशल रणनीति व शानदार नेतृत्व के कारण ही संभव हो पाया है। हुड्डा एक बार फिर हरियाणा की कमान थामने जा रहे हैं। इससे एक बार फिर प्रदेश विकास के मामले में देश में नंबर वन होगा।
इस दौरान रिटायर्ड एसीपी जोगेंद्र, शमशेर नंबरदार, राजू गुहणा, रामकुमार, मास्टर अजय, कृष्ण गुहणा समेत अनेक ग्रामीण मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement