मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

भाजपा सरकार ने मजबूती से किए काम : नायब

10:46 AM May 23, 2024 IST
करनाल में बुधवार को सीएम नायब सिंह सैनी चुनावी सभा में ग्रामीणों का अभिवादन स्वीकार करते हुए। -हप्र
Advertisement

करनाल, 22 मई (हप्र)
मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी में बुधवार को करनाल के गांव कमालपुरा में जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा को भारी मतों से जिताने और प्रदेश की सभी 11 सीटों (एक विधानसभा और 10 लोकसभा) पर कमल का फूल खिलाने की अपील की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस झूठों की पार्टी है। उसने हमेशा लोगों से झूठ बोलकर वोट हथियाने का काम किया है। कांग्रेस के पास न नीति है और न ही नेता। ये लोगों को बरगला रहे हैं। उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार ने प्रदेश और देश में मजबूती से काम किए हैं।
उन्होंने कहा कि राहुल कहते हैं कि एक झटके में गरीबी खत्म कर देंगे, लेकिन कैसे करेंगे, इसके बारे में उन्होंने कुछ नहीं बताया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सिर्फ अपने वोट बैंक की राजनीति करती है। उसे प्रदेश और देश के विकास से कोई लेना-देना नहीं है। मुख्यमंत्री ने लोगों से कहा कि आने वाली 25 मई को प्रदेश में 10 लाेकसभा सीटों और एक विधानसभा सीट पर कमल खिलाने का काम करें। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जिताएं।
राजेंद्र आर्या दादुपुर भाजपा में शामिल
सीएम नायब सैनी का नामांकन रद्द करवाने की शिकायत करने वाले किसान नेता राजेंद्र आर्या दादुपुर भाजपा में शामिल हो गए। आज सैनी ने उन्हें भाजपा की सदस्यता ग्रहण करवाई। राजेंद्र आर्या को पुलिस विभाग ने 3 महीने पहले पासपोर्ट रद्द करने का नोटिस भेजा था, जिससे आहत होकर वे आजाद उम्मीदवार के तौर पर करनाल से सीएम नायब सैनी के खिलाफ चुनाव लड़ने उतरे थे। लेकिन आज उन्होंने भाजपा ज्वाइन कर ली।

Advertisement
Advertisement
Advertisement