For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

बहुमत से आयेगी भाजपा सरकार, बार एसोिसएशन भी डाले आहुति : विपुल गोयल

10:18 AM Sep 28, 2024 IST
बहुमत से आयेगी भाजपा सरकार  बार एसोिसएशन भी डाले आहुति   विपुल गोयल
बार एसोसिएशन द्वारा आयोजित सभा में भाजपा प्रत्याशी विपुल गोयल व तिगांव से प्रत्याशी राजेश नागर का स्वागत करते अधिवक्ता। -निस
Advertisement

बल्लभगढ़, 27 सितंबर (निस)
फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी विपुल गोयल का शुक्रवार को जिला बार एसोसिएशन ने सेक्टर-12 ने स्वागत किया। बार एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष जोगेन्द नरवत एवं मनीष राघव ने उन्हें फूल-मालाएं पहनाईं।
इस मौके पर भाजपा प्रत्याशी विपुल गोयल ने कहा कि हरियाणा में भाजपा की सरकार पूर्ण बहुमत से आ रही है और हम चाहते हैं कि बार एसोसिएशन इस यज्ञ में अपनी आहुति डालने का काम करे।
उन्होंने कहा कि पिछले 10 सालों में अपने देश में भाजपा की सरकार में जो परिवर्तन हुए वो देखे हैं। विपुल गोयल ने कहा कि भाजपा ने ऐसा काम किया है कि कुछ ही दिनों में एक्सप्रेस-वे का काम पूरा होने के बाद 40 मिनट में जेवर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। आईएमटी को विकसित करने का काम हमने किया और हजारों लोगों को रोजगार देने का काम किया। विपुल ने कहा कि 2024 के चुनावों में हमारे अधिवक्ता अगर अपना मन बना लें कि फिर से एक बार प्रदेश में कमल खिलाना है तो कोई ताकत नहीं जो भाजपा को आने से रोक सके। इस मौके पर तिगांव विस क्षेत्र के प्रत्याशी राजेश नागर ने भी संबोधित किया।
इस मौके पर बार के पूर्व प्रधानों ओपी शर्मा, जेपी अधाना, एनके गर्ग, नरेन्द्र अत्री, राजेश बैसला, एके मित्तल, केपी सिंह, हरीशचन्द्र, एमएस राकेश, टीका डागर, संजय, विजय शर्मा, रविन्द्र पाराशर, दीपक बख्शी, वीरेंद्र डागर, दीपक गेरा, नकुल चपराना, महेन्द्र बीसला, केपी सेतिया समेत कई वकील मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement