मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

तीसरी बार भारी बहुमत से बनेगी भाजपा सरकार : नवीन जिंदल

10:54 AM Oct 02, 2024 IST
करनाल में मंगलवार को भाजपा प्रत्याशी योगेंद्र राणा के पक्ष में प्रचार करते कुरुक्षेत्र से सांसद नवीन जिंदल।-हप्र

करनाल,1 अक्तूबर (हप्र)
कुरुक्षेत्र के सांसद नवीन जिंदल ने असंध के एक निजी होटल में आयोजित अग्रवाल समाज के लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में तीसरी बार भी भारी बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनेगी ओर नायब सैनी प्रदेश के मुख्यमंत्री बनेंगे। उन्होंने कहा कि हरियाणा का इतिहास रहा है कि जिस भी पार्टी की केंद्र में सरकार रही है, उसी पार्टी की हरियाणा में सरकार रहती है। प्रदेश की जनता डबल इंजन की सरकार चाहती है, जिससे तेजी से विकास के कार्य जनता तक पहुंचते हैं। सांसद नवीन जिंदल असंध से भाजपा प्रत्याशी योगेंद्र राणा के समर्थन में वोट की अपील करने पहुंचे थे।
उन्होंने कहा कि असंध की जनता योगेंद्र राणा को भारी मतों से जिताकर विधानसभा भेजेगी, जहां पर योगेंद्र राणा असंधवासियों की समस्याओं को जोर शोर से उठाकर उनका निदान करवाएंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा शासन में प्रदेश तेजी से आगे बढ़ा है, प्रदेश की जनता ने एक बार फिर मन बना लिया है कि भाजपा को सत्ता में लाना है। भाजपा प्रत्याशी योगेंद्र राणा ने कहा कि भाजपा सरकार ने जनता से जो वादे किए थे, वे पूरी करके दिखाए हैं। अंतिम पंक्ति में खड़े व्यक्ति तक सरकार की योजनाएं पहुंची हैं, जिसका लाभ सीधे तौर पर जरूरतमंद तक पहुंचा है। प्रदेश का ऐसा कोई क्षेत्र नहीं, जहां पर विकास कार्य न हुए हों। उन्होंने कांग्रेस पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी झूठ बोलकर जनता को बरगलाने का प्रयास करती है, लेकिन जनता अब कांग्रेस के झांसे में नहीं आएगी।

Advertisement

Advertisement