मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

हिमाचल और केंद्र में बनेगी भाजपा सरकार : जयराम

08:08 AM May 06, 2024 IST
बीबीएन में पूर्व सीएम जय राम ठाकुर और मंडी से भाजपा प्रत्याशी कंगना रणौत जनसभा को संबोधित करते हुए ।-निस
Advertisement

बीबीएन, 5 मई (निस)
मंडी संसदीय क्षेत्र के लोगों के लिए आयोजित मंडी मिलन समारोह में पूर्व सीएम जय राम ठाकुर और कंगना रणौत ने मंडी संसदीय क्षेत्र के लोगों से वोट मांगे। पूर्व मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश में इंडस्ट्रियल सेक्टर तबाही के कगार पर है। यह बहुत चिंता का विषय है।
पूर्व सीएम ने कहा कि जब से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी है तब से उद्योगपतियों को तंग किया जा रहा है। भाजपा नेता ने कहा कि केंद्र सरकार ने एक दशक तो पूरा कर लिया और अब दूसरे दशक की तैयारी में हम लोग लगे हैं, जिसमें आपका सहयोग चाहिए। उन्होंने प्रदेश सरकार पर भी तंज कसे और कहा कि मंडी से एक हिमाचल की बेटी को चुनाव मैदान में उतारा है। आप सभी लोग बढ़ चढ़ कर मतदान करने पहुंचें और बेटी को आशीर्वाद दें।
कंगना रणौत ने की विक्रमादित्य की मिमिक्री
भाजपा प्रत्याशी कंगना ने कांग्रेस उम्मीदवार विक्रमादित्य की मिमिक्री की। मंडयाली बोली में कंगना ने कहा कि चिंटू शहजादे ने रोते- रोते इस्तीफा दिया। उसके बाद फिर वहीं पहुंच गया।
इस शहजादे को हिमाचल प्रदेश में कोई जानता नहीं था, लेकिन मेरे खिलाफ अभद्र टिप्पणियां करके आज उन्हें सुर्खियां मिल रही हैं एक शहजादा दिल्ली में है जो (राहुल गांधी) चांद पर आलू उगाने की बातें करता है। इस मिमिक्री पर भीड़ ने खूब ठहाके लगाए। कंगना ने कहा कि विरोधी उन्हें अपवित्र लड़की बोलते हैं जबकि उन्हें यह मालूम होना चाहिए कि मुझे पद्मश्री जैसा प्रतिष्ठित सम्मान मिला है। कंगना ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को महान चरित्र और विपक्षी दलों को कार्टून की संज्ञा भी दी है। इस दौरान विधायक विनोद कुमार, राकेश जमवाल, बल्ह के इंद्र गांधी, सरकाघाट के दिलीप कुमार, केएल ठाकुर, पूर्व विधायक परमजीत सिंह, अशोक शर्मा, महामंत्री जिला सोलन बलबीर ठाकुर, श्रीकांत, अमर चंद संधू, देव राज चौधरी, मेला राम चौधरी, सरवन चंदेल, राजीव डडवाल, वीरेंद्र चौधरी, योगेश भरतिया भी उपस्थित रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement