For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कार्यकर्ताओं की ताकत से तीसरी बार बनेगी भाजपा सरकार : बड़ौली

09:22 AM Jul 29, 2024 IST
कार्यकर्ताओं की ताकत से तीसरी बार बनेगी भाजपा सरकार   बड़ौली
फरीदाबाद में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मोहनलाल बड़ौली को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित करते कार्यकर्ता। साथ हैं केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, मंत्री मूलचंद शर्मा, सीमा त्रिखा व अन्य। -हप्र
Advertisement

राजेश शर्मा/हप्र
फरीदाबाद, 28 जुलाई
भारतीय जनता पार्टी हरियाणा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली ने कहा कि कार्यकर्ता की ताकत और जनता के समर्थन से मुख्यमंत्री नायब सैनी के नेतृत्व में तीसरी बार भाजपा सरकार बनेगी। बड़ौली ने कहा कि हरियाणा की जनता को भाजपा में विश्वास है आने वाले विधानसभा चुनाव में जनता कांग्रेस का सूपड़ा साफ कर देगी। ये बातें पंडित मोहन लाल बड़ौली ने फरीदाबाद में अपने नागरिक अभिनंदन समारोह को संबोधित करते हुए कही। बड़ौली ने कांग्रेस को भी घेरा और कहा कि सत्ता की लोभी कांग्रेस झूठ और छल, कपट की राजनीति कर रही है, लेकिन हरियाणा की जनता कांग्रेस की कुटिलता को अच्छी तरह से समझ चुकी है।
फरीदाबाद पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने मोहन लाल बड़ौली का जोरदार स्वागत और अभिनंदन किया। फरीदाबाद में हुए अभिनंदन से गदगद बड़ौली ने सभी कार्यकर्ताओं, नेताओं का आभार जताया और कहा कि हमारे निष्ठावान कार्यकर्ताओं की ताकत और जनता के समर्थन से हरियाणा में तीसरी बार पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी।
भाजपा केंद्र और प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को बताते हुए प्रदेश अध्यक्ष बड़ौली ने कहा कि 10 साल में भाजपा सरकार ने गरीबों, दलितों, शोषितों के लिए काम किए हैं। आज दूरदराज बैठे हुए गरीब लोगों तक सरकार की योजनाएं पहुंच रही हैं। बड़ौली ने कहा कि भाजपा सरकार ने गरीब व्यक्ति के सम्मान को ऊंचा करने का काम किया है।
सेक्टर 12 स्थित कन्वेंशन सेंटर में आयोजित नागरिक अभिनंदन समारोह में पहुंचने पर केंद्रीय मंत्री केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा, शिक्षा मंत्री सीमा त्रिखा, विधायक नरेंद्र गुप्ता, राजेश नागर, नयनपाल रावत, जिला अध्यक्ष राजकुमार वोहरा, मुख्यमंत्री के पूर्व राजनीतिक सलाहकार अजय गौड़, वरिष्ठ उप महापौर देवेन्द्र चौधरी, महापौर सुमन बाला, पूर्व विधायक टेकचंद शर्मा, चन्द्र भाटिया, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सोहनपाल सिंह, चेयरमैन हुकमचंद भाटी, सुरेन्द्र जांगड़ा, मनोज वशिष्ठ, पूर्व जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा, नीरा तोमर, धनेश अधलक्खा, पूर्व विधायक, पार्षद, जिला प्रदेश मंडल के पदाधिकारी, मोर्चा के पदाधिकारी, बूथ व पन्ना प्रमुख कार्यकर्ता, सामाजिक व धार्मिक संस्थाओं के पदाधिकारी व गणमान्य मौजूद थे।
फरीदाबाद की सरदारी ने पगड़ी पहनाकर बड़ौली का सम्मान किया। जिला अध्यक्ष राजकुमार वोहरा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

भाजपा में ही बड़े पद पर पहुंच सकता है कार्यकर्ता : गुर्जर

नागरिक अभिनंदन समारोह में केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जिसमें एक साधारण कार्यकर्ता बड़े से बड़े पद तक पहुंच सकता है। प्रधानमंत्री, राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रदेश अध्यक्ष बन सकता है जिसका मोहन लाल बड़ौली जीवंत उदाहरण हैं जबकि कांग्रेस में एक परिवार के लोग ही उच्च पद पर बैठते हैं और परिवार से बाहर कांग्रेस जा नहीं सकती।

Advertisement

‘कांग्रेस झूठ बोलकर विकास कार्यों में डाल रही बाधा’

पलवल (हप्र) : प्रदेशाध्यक्ष बड़ौली रविवार को अपने पलवल प्रवास के दौरान विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेने के उपरांत पलवल के विधायक दीपक मंगला के निवास पर आयोजित पत्रकार वार्ता को संबोधित किया। विधायक दीपक मंगला के नेतृत्व में विधानसभा क्षेत्र के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। उन्हें बृज संस्कृति से ओतप्रोत पटका पहनाकर व पगड़ी बांधकर सम्मानित किया। प्रदेशाध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली ने कांग्रेस पर हमलावर होते हुए कहा कि कांग्रेस का काम झूठ बोलकर लोगों को गुमराह करना व विकास कार्यों में बाधा डालने का रह गया है। विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है, कभी संविधान के नाम पर तो कभी धर्म के नाम पर लोगों को गुमराह किया गया जबकि भाजपा ने समाज के हर वर्ग के हितार्थ कार्य कर अंत्योदय को बढ़ावा दिया है। भाजपा राष्ट्रवाद व विकास के मिशन के आधार पर सरकार चलाती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस बजट पर भी हरियाणा की जनता को गुमराह करने का घटिया खेल खेल रही है, जबकि केंद्र सरकार ने हरियाणा का बजट में भी विशेष ध्यान रखा है। इस मौके पर हथीन विधायक प्रवीण डागर, होडल विधायक जगदीश नायर, जिलाध्यक्ष चरण सिंह तेवतिया, एचपीएसीसी के पूर्व सदस्य डॉ. हरेन्द्र राणा, नगर परिषद चेयरमैन डॉ. यशपाल, पूर्व जिलाध्यक्ष चन्द्रभान गुप्ता, गिर्राज डागर, एलडी वर्मा व जवाहर सौरौत, किसान मोर्चा सदस्य वीरेन्द्र शर्मा, किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष डॉ. यशपाल मावई, वरिष्ठ नेता मुकेश सिंगला, सुरेन्द्र सिंगला, हरेन्द्र तेवतिया मौजूद थे।

पलवल की तीनों सीटों पर खिलेगा कमल : दीपक मंगला

पलवल के विधायक दीपक मंगला ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत को विकसित राष्ट्र बनाने की दिशा में तेजी से काम रहे हैं। वहीं हरियाणा में मुख्यमंत्री नायब सैनी हर वर्ग के विकास के लिए कार्यरत हैं। प्रदेशाध्यक्ष के रूप में पंडित मोहनलाल बड़ौली जैसे संघर्षशील नेतृत्व मिला है। उन्होंने विश्वास दिलाया कि पलवल जिले की तीनों सीटों पर कमल खिलेगा।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×