For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

नायब सैनी के नेतृत्व में तीसरी बार भी बनेगी भाजपा सरकार : असीम गाेयल

06:49 AM Aug 26, 2024 IST
नायब सैनी के नेतृत्व में तीसरी बार भी बनेगी भाजपा सरकार   असीम गाेयल
अम्बाला शहर में रविवार का एक बूथ पर पीएम नरेंद्र मोदी का ‘मन की बात’ कार्यक्रम सुनते परिवहन राज्यमंत्री असीम गोयल। -हप्र
अम्बाला शहर, 25 अगस्त (हप्र)
हरियाणा में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में पूर्ण बहुमत के साथ तीसरी बार भी भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी।
यह दावा अम्बाला शहर में हरियाणा के परिवहन राज्यमंत्री असीम गोयल ने किया। असीम गोयल ‘बूथ चलो’ कार्यक्रम के तहत वार्ड 7 की भगवान श्री वाल्मीकि बस्ती स्थित बूथ नंबर 163 पर पहुंचे थे। वहां उन्होंने कार्यकर्ताओं व स्थानीय लोगों के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात को सुना।
इस मौके पर परिवहन राज्यमंत्री असीम गोयल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मन की बात कार्यक्रम बड़ा प्रेरणादायक होता है। इसमें देश के कोने-कोने से प्रतिभाओं को खोजकर उनके बारे में बताया जाता है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में तीसरी बार भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने जा रही है। अम्बाला में भी तीसरी बार कमल खिलेगा। भाजपा जबरदस्त तैयारी के साथ चुनाव में उतरी है। भाजपा का लक्ष्य प्रत्येक बूथ पर अच्छे मार्जिन से कमल खिलाना है।
उन्होंने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि प्रदेश में नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में तीसरी बार हरियाणा में भाजपा की सरकार बनाने के लिए वे जी जान से जुट जाएं और पिछले 10 साल में किए गए कार्यों को जन जन तक पहुंचाएं। उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस के नेता नित नए झूठ बोलकर जनता को भ्रमित करने का प्रयास कर रहे हैं जिनका पर्दाफाश जनसंपर्क के माध्यम से कार्यकर्ता करें।
इस दौरान पूर्व मेयर रमेश मल, स्थानीय पार्षद मोनिका मल, मंडल अध्यक्ष अमन सूद, सुंदर ढींगरा, दीपक बिडलान, अतुल बिडलान, संजीव गोयल टोनी सहित कई गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।
Advertisement
Advertisement
Advertisement