मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

तीसरी बार बनेगी भाजपा की सरकार: कल्याण

07:43 AM Sep 28, 2024 IST
जनसंपर्क अभियान के दौरान शुक्रवार को हरविंद्र कल्याण ग्रामीणों को भाजपा की नीतियों से अवगत कराते हुए। -हप्र

करनाल, 27 सितंबर (हप्र)
घरौंडा से भाजपा प्रत्याशी हरविन्द्र कल्याण ने शुक्रवार को अपने जनसम्पर्क अभियान की शुरुआत छपरा जागीर, जमूखला, मंगलौरा, नगला चौंक मोहीदीनपुर रोड, नगलामेघा, मुबारकाबाद, उत्तमनगर, फूसगढ़ एवं राजीवपुरम से की। उन्होंने अपने जनसम्पर्क अभियान में घरौंडा और प्रदेश के विकास के लिए भाजपा को अपनी वोट डालने की अपील की। उन्होंने कहा कि कार्यक्रमों में उन्हें घरौंडा की जनता का पूरा प्यार, स्नेह और आशीर्वाद मिल रहा है और उनके इस सहयोग के लिए मैं हमेशा घरौंडा की जनता का आभारी रहूंगा। हरविन्द्र कल्याण ने कहा कि अब वह दिन दूर नहीं है जब तीसरी बार भारतीय जनता पार्टी की सरकार हरियाणा में बनेंगी और एक बार फिर नायब सिंह सैनी प्रदेश के मुख्यमंत्री होंगे। उनके नेतृत्व में हरियाणा में विकास के नए आयाम स्थापित होंगे।
हरियाणा में विकास की एक नई गौरवगाथा लिखी जाएगी। भाजपा प्रत्याशी हरविन्द्र कल्याण ने गांव डबरकीपार (जम्मूखाला) के स्वजनों से मिलकर कमल के निशान पर मतदान कर भाजपा को भारी बहुमत से जीत दिलवाने की अपील की। इस दौरान हरविन्द्र कल्याण का फूल-मालाओं से जोरदार स्वागत किया गया। उन्होंने कहा कि जनता का उत्साह और प्यार भाजपा सरकार के साथ है और भाजपा के साथ रहेगा। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने भी तय कर लिया है कि अपनी माताओं के इस वात्सल्य और आशीर्वाद को व्यर्थ नहीं जाने देंगे, पुन: प्रचंड बहुमत से सरकार बनाते हुए जन जन से किए संकल्पों को अक्षरश पूरा करेंगे। जन आशीर्वाद एवं संवाद कार्यक्रम के दौरान आज गांव छपरा जागीर में भाजपा के समर्थन में मतदान करने की अपील की।

Advertisement

Advertisement