मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

प्रदेश में तीसरी बार बनेगी भाजपा सरकार

08:04 AM Aug 29, 2024 IST
जगाधरी में बुधवार को महिला मोर्चा द्वारा आयोजित महिला सशक्तिकरण सम्मेलन में मंच पर मौजूद भाजपा की नयी दिल्ली से सांसद बांसुरी स्वराज, प्रदेश के कृषि मंत्री कंवरपाल गुर्जर और अन्य। -निस

जगाधरी, 28 अगस्त (निस)
भाजपा जिला महिला मोर्चा ने बुधवार को गु़प्ता पैलेस में महिला सशक्तिकरण सम्मेलन का आयोजन किया। जिसमें भाजपा की नयी दिल्ली से सांसद बांसुरी स्वराज ने शिरकत की। मुख्य अतिथि बांसुरी स्वराज, कृषि मंत्री कंवरपाल गुर्जर, महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष प्रीति जौहर, भाजपा जिला अध्यक्ष राजेश सपरा, पूर्व चेयरपर्सन रोजी मलिक आंनद ने दीप प्रज्वलित कर किया।  भाजपा के जगाधरी विधानसभा स्तरीय महिला सशक्तिकरण सम्मेलन में पहुंचने पर भाजपा सांसद सुश्री बांसुरी स्वराज का पगड़ी पहनाकर स्वागत किया गया। सम्मेलन में सांसद बांसुरी स्वराज ने हरियाणवी में ‘राम राम’ सारेया ने बोलकर अपने संबोधन की शुरुआत की। उन्होंने कहा की हरियाणा मेरा ननिहाल है। उन्होंने कहा कि मेरी मां भी इसी हरियाणा से रहने वाली थी। हरियाणा में सबसे ज्यादा वीर सपूत सिपाही हैं। बांसुरी स्वराज ने कहा कि प्रदेश में महिलाओं में जो उत्साह है उसे देखकर लगता है कि प्रदेश में तीसरी बार कमल खिलेगा। बांसुरी स्वराज ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की बागडोर संभालते ही महिलाओं के लिए ऐतिहासिक कदम उठाए । 75 वर्षों के बाद भाजपा सरकार में महिलाओं को जल, थल, नभ और अंतरिक्ष सहित सभी क्षेत्रों के महत्वपूर्ण पदों पर आसीन होते देखा जा रहा है। उन्होंने कहा कि महिलाओं के जीवन में भाजपा सरकार में अभूतपूर्व सुधार हुए हैं। जैसे 11 करोड़ से अधिक शौचालयों का निर्माण, 30.64 करोड़ मुद्रा लोन के वितरण और उज्ज्वला योजना के तहत गरीबी रेखा से नीचे वाली 10.1 करोड़ महिलाओं को गैस कनेक्शन उपलब्ध होना है। प्रदेश के कृषि मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने कहा कि प्रदेश की मातृ शक्ति ने तय कर लिया है कि यहां पर कमल खिलाना है और तीसरी बार डबल इंजन की सरकार बनानी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी व अन्य विपक्षी दलों के केवल खोखले वादे हंै । जहां-जहां कांग्रेस शासित प्रदेश हैं वहां विकास की गाड़ी ठप पड़ी है। उन्होंने कहा कि केन्द्र व प्रदेश सरकार ने संयुक्त रूप से महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए जनकल्याणकारी योजनाएं चलाई हैं।
इस अवसर पर विधायक घनश्याम दास अरोड़ा, भाजपा के जिला अध्यक्ष राजेश सपरा, महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष प्रीति जौहर ने भी विचार व्यक्त किए।

Advertisement

इनकी रही मौजूदगी

सम्मेलन में पूर्व चेयरपर्सन रोजी मलिक आनंद, महिला मोर्चा मंडल अध्यक्ष पूनम अग्रवाल,मंडल अध्यक्ष विपुल गर्ग,जिला उपाध्यक्ष सुनीता शर्मा, भाजपा नेत्री संगीता सिंघल, भाजपा नेत्री रिचा पाहवा, मनोरमा चौधरी, मनी गुप्ता, सुनीता चौधरी, ममता सैन,पूजा मोंगा आदि उपस्थित रही।

Advertisement
Advertisement