मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

प्रदेश में तीसरी बार बनेगी भाजपा सरकार : राव नरबीर

08:55 AM Aug 04, 2024 IST
बादशाहपुर विधान सभा क्षेत्र में शनिवार को जनसभा को संबोधित करते पूर्व मंत्री राव नरवीर सिंह। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 3 अगस्त (हप्र)
पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं वरिष्ठ भाजपा नेता राव नरबीर सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सैनी के नेतृत्व में भाजपा प्रदेश में तीसरी बार सरकार बनाएगी। सीएम सैनी साधारण परिवार से ताल्लुक रखते हैं और वे रात को 12 बजे भी जनता की समस्याओं का समाधान करने को तत्पर रहते हैं। उनकी अनोखी कार्यप्रणाली से विपक्षी दल पूरी तरह घबराएं हुए हैं।
राव नरबीर सिंह बादशाहपुर विधानसभा में जनसंपर्क अभियान के तहत हंस इनक्लेव में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। राव नरबीर सिंह ने कहा कि क्षेत्र की सेवा के लिए वह पूरी तरह से प्रतिबद्ध हैं। उनका परिवार आज से नहीं बल्कि तीन पीढ़ियों से इलाके की जनता से जुड़ा है। उनके दादा राव मोहर सिंह को आज भी अहीरवाल का सबसे प्रबुद्ध शिक्षाविद् माना जाता है जिन्होंने अनेक शिक्षण संस्थानों की नींव रखकर हजारों युवाओं को शिक्षित करने का काम किया। संस्कारों की इसी परिपाटी को उनके पिता राव महावीर सिंह व चाचा विजयवीर सिंह ने भी आगे बढ़ाया। विधायक व मंत्री रहते हुए उनके पूर्वजों की यही सोच रही कि कैसे अपने क्षेत्र व क्षेत्र की जनता के विकास के काम कराए जाएं। बादशाहपुर की जनता ने तीसरी पीढ़ी के तौर पर 2014 में उनको अवसर दिया तो उन्होंने भी क्षेत्र के विकास में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी और आगे भी ऐसे ही विकास कराया जाएगा। राव नरबीर सिंह ने कहा कि राजनीति को उनके परिवार ने हमेशा ही सेवा का माध्यम समझा है। यही कारण है कि इतने दशकों से राजनीति में रहने के बावजूद उनके परिवार पर आजतक कोई दाग नहीं है।
इस अवसर पर आरडब्ल्यूए प्रधान अनिल कुमार यादव, सतपाल यादव, राव उमराव सिंह, वीर सिंह, धर्मवीर डागर, विजय सिंह, शेर सिंह सरपंच, अजय नंबरदार, शारदा यादव, वेदपाल ठाकुर, पूर्व प्रधान सतबीर, रामबाबू अंबावत, हरिसिंह यादव, सुभाष धीमान, कमल सिंह राजपूत, श्रीभगवान कौशिक, सुरेंद्र यादव, शेरसिंह यादव, फूल सिंह यादव, प्रदीप यादव, रामकिशन लोधी, राम यादव, राजाराम यादव, सत्यपाल यादव, निहाल सिंह, निगम पार्षद कुलदीप यादव, ओमप्रकाश, पुरुषोत्तम, राजेंद्र सिंह यादव, हरी सिंह, शेर सिंह, एडवोकेट, पूर्व प्रधान सतबीर सिंह, मनीष शर्मा, महेंद्र वर्मा, एडवोकेट ललित शर्मा, अजय ठाकरान, सुनील कुमार, प्रदीप राघव, विजयपाल यादव, बलजीत बडेसरा, अनिल यादव प्रधान, निगम पार्षद उदयवीर अंजना व अन्य मौजूद रहे।

आप और हम मिलकर बदलेंगे हालात...

राव नरबीर सिंह ने कहा कि जब हम रिश्ता करने जाते हैं तो भी परिवार की पूरी जानकारी जुटाते हैं। जनता को जब अपना विधायक चुनना है तो उसके बारे में भी पूरी जानकारी जुटा लेनी चाहिए। हमारी तीन पीढ़ी जनता की सेवा में रही हैं, इसलिए राव नरबीर सिंह से और नजदीक कोई व्यक्ति आपको नहीं मिलेगा। उन्होंने मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आप सभी खुद को राव नरबीर सिंह मानकर आज से ही प्रचार में जुटे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement