For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

प्रदेश में तीसरी बार बनेगी भाजपा सरकार

07:59 AM Jul 18, 2024 IST
प्रदेश में तीसरी बार बनेगी भाजपा सरकार
हार से न हों निराश, विस चुनाव के लिए एकजुट होकर करें तैयारी जजपा की बैठक, कार्यकर्ताओं में भरा जोश सिरसा में बुधवार को जजपा के जिला स्तरीय कार्यक्रम में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला। -हप्र सिरसा, 17 जुलाई (हप्र) जननायक जनता पार्टी (जजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला ने कहा कि हार से निराश होने की जरूरत नहीं, सभी मिलकर पूरे उत्साह व नयी ताकत से विधानसभा चुनाव लड़ेंगे तो जीत दर्ज करेंगे। वे बुधवार को जनता भवन स्थित रामभवन में जिला स्तरीय कार्यकतार्ताअों एवं पदाधिकारियों की बैठक को संबोधित कर रहे थे। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय सिंह चौटाला ने यह बैठक लोकसभा चुनावों की स्थिति पर मंथन करने व आगामी विधानसभा चुनावों में रणनीति बनाने के लिए आयोजित की गई है। अजय चौटाला ने सभी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं में नया उत्साह भरते हुए पूर्व उपप्रधानमंत्री चौ. देवीलाल का उदाहरण रखते हुए कहा कि उन्होंने कभी भी हार से निराशा का सहारा नहीं लिया और सदैव संघर्ष के बूते सफलता हासिल की। अजय चौटाला ने इस दौरान भाजपा व कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। इससे पूर्व पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत सिंह चौटाला ने अपने संबोधन में कहा कि जेजेपी परिवार ने सदैव सभी वर्गों को सम्मान दिया है। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनावों से लोकसभा चुनावों की परिस्थितियां सदैव विपरित होती हैं और अब सभी को मिलकर इन्हीं परिस्थितियों में विधानसभा चुनावों में पार पाना होगा।
Advertisement

उकलाना मंडी, 17 जुलाई (निस)
कोर्ट केस जीतने के बाद वाइस चेयरमैन सतवंत सिंह ने बुधवार को पदभार ग्रहण कर लिया। भाजपा के प्रदेश सचिव कैप्टन भूपेंद्र सिंह ने नगरपालिका पहुंचकर सतवंत सिंह को वाइस चेयरमैन की कुर्सी पर बैठाया और उन्हें शुभकामनाएं दी।
पत्रकार वार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि केंद्रीय गृहमंत्री की हरियाणा में हुई रैली कार्यकर्ताओं में जोश भर गयी है, वही प्रदेश में लोगों का रुझान पूरी तरह भाजपा के पक्ष में है। वही सरकार की पीपीपी आईडी व प्रॉपटी आईडी को लेकर जब उनसे पूछा कि इस समाप्त कर देना चाहिए जिसका नुक्सान लोकसभा में भाजपा को उठाना पड़ा तो इस पर उन्होंने कहा कि ये स्कीम तो अच्छी है लेकिन इसका इम्लीमेंट सही ढंग से नहीं हो पाया है।
वहीं जब उनसे पूछा गया कि क्या सरकार के साढ़े नौ वर्ष में अफसरशाही हावी रही है तो इस पर कहा कि यह सत्य बात है कि अफसरशाही हावी रही है, लेकिन कभी कभी सिस्टम को बदलने में समय तो लगता है। वहीं जब उनसे पूछा कि आज के दिन सट्टा बाजार भाजपा की 20 सीटें दर्शा रहा है तो उन्होंने कहा कि यह तो कंट्रोवर्सी पैदा करता है।
अगर सट्टा बाजार ये नहीं करेगा तो उनके पास दांव कौन लगाएगा। वहीं, उन्होंने कहा कि टिकटों का बंटवारा पार्टी सर्वे के आधार पर करेगी। इस मौके पर नरेश नैन, संदीप धमीजा मंडलध्यक्ष, आरजू थाकन, अनिल कैरों, पार्षद बबीता, मनन गोयल, जसविंद्र, सुशील कंटीवाल, राजू ठेठी, सुनील उर्फ शीलू, प्रेम भाटिया, राजिंद्र बाजवा, कर्ण सिंह सैन, कर्ण सिंह जांगड़ा उपस्थित थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×