मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

प्रदेश में विकास के नाम पर तीसरी बार बनेगी भाजपा सरकार : कैप्टन अभिमन्यु

11:08 AM Jul 14, 2024 IST
नारनौंद के खेड़ी चोपटा में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु। -निस
Advertisement

नारनौंद , 13 जुलाई (निस)
पूरे प्रदेश में ऐतिहासिक विकास कार्य करवा कर भाजपा ने 36 बिरादरी के लोगों का मान सम्मान किया है। विकास के नाम पर प्रदेश में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनेगी। उक्त शब्द प्रदेश के पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने खेड़ी चोपटा व बास मंडल की कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए कहे।
उन्होंने बताया कि कार्यकर्ताओं के दम पर ही भारतीय जनता पार्टी देश की सबसे बड़ी पार्टी है। पार्टी का संगठन ऊपर से नीचे तक मजबूती से काम कर रहा है। संगठन को और भी ज्यादा मजबूती देने के लिए मंडल स्तर पर बैठक की जा रही है। कार्यकर्ता पार्टी की नीतियों को घर-घर तक पहुंचने का काम करें ताकि लोगों को उनका फायदा हो सके। विपक्षी पार्टियों लोगों को गुमराह करने का काम कर रही हैं। चुनावी मौसम में सत्ता पाने के लिए विपक्षी पार्टियां झूठी घोषणाएं कर रही हैं। प्रधानमंत्री ने देश को अलग पहचान दिलाने के लिए बड़े स्तर पर कार्य किए हैं। आज हमारे देश की विदेशों में भी धाक है। कुछ पार्टियों ने षड्यंत्र के तहत लोगों को गुमराह करने का काम किया था लेकिन देश की जनता ने तीसरी बार केंद्र में भाजपा की सरकार बना कर देश को विकसित करने में अपना अहम योगदान दिया है। प्रदेश को भी और बुलंदियों पर पहुंचाने के लिए तीसरी बार भाजपा की सरकार बनानी होगी।
इस अवसर पर मंडल प्रधान आजाद शर्मा, पार्षद संजय खरब, कुलदीप गौतम, रमेश मिर्चपुर, छत्रपाल गोयत, राजेश कोथ, नरेश कुमार, महावीर खेड़ी, साधुराम इत्यादि विशेष तौर पर मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement